अमेठी: ईंट भट्ठा मजदूर का पेड़ से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

अमेठी: ईंट भट्ठा मजदूर का पेड़ से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

अमेठी, अमृत विचार। गुरुवार की सुबह शौच के लिये गए भट्ठा मजदूर का शव महुआ के पेड़ से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। भट्ठा मुंशी की सूचना पर मौके पर पहुँची संग्रामपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक मजदूर छत्तीसगढ़ राज्य का रहने वाला था जो एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था।

पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ कौलापुर गाँव के पास चंदिकन रोड पर स्थित ईंट भट्ठे पर काम करने वाला मजदूर राम नारायण गौड़ पुत्र हीरालाल गौड़ निवासी कसडोल छत्तीसगढ़ गुरुवार की सुबह बाग में शौच के लिए गया था। राम नारायण गौंड जब काफी देर तक नही लौटा उसकी तलाश शुरू हुई जिसके बाद उसका शव कौलापुर बाग में महुआ के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला। 

शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर और मुंशी मौके पर पहुँचने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

2 महीने पहले भट्टे पर आया था मजदूरी करने

छत्तीसगढ़ राज्य का रहने वाला मृतक राम नारायण गौड़ दो महीने पहले अपनी पत्नी इतवारी दो लड़के और दो लड़कियां के साथ ईंट भट्ठे पर काम करने आया था। घटना से पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- मेरठ: मर्सिडीज के मालिक और करोड़पति हैं गोविल, फिर भी 14 लाख रुपये से अधिक का कर्ज