रामपुर: मवेशी के विवाद में युवक के सीने में चाकू मारकर हत्या, थाना परिसर में लोगों ने किया हंगामा

पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया

रामपुर: मवेशी के विवाद में युवक के सीने में चाकू मारकर हत्या, थाना परिसर में लोगों ने किया हंगामा

रामपुर/ सैफनी, अमृत विचार। मवेशी के विवाद को लेकर दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक के सीने में चाकू से कई वार करके उसको घायल कर दिया। परिजन उसको निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजन उसको घर ले गए। इस बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

गुस्साए लोगों ने युवक को हमारे हवाले करने की जिद पर थाने में हंगामा कर दिया। जबकि पुलिस मामले को शांत कराने में लगी थी। सूचना मिलने के बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए। उसके बाद भी हंगामा जारी था। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठियां फटकार भीड़ को तितर- बितर कर दिया। मामला सैफनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला छिड़िया का है।

यहां के रहने वाले भगवानदास का कहना है कि शाम के समय करीब सात बजे उसकी कटिया खुलकर सड़क पर आ गई थी। इस बीच रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार युवक से मेरे बेटे राहुल 25 वर्षीय से कहासुनी हो गई थी। उस समय आसपास के लोगों ने मामले को शांत करा दिया था, लेकिन आरोपी युवक कुछ देर के बाद अपने रिश्तेदारों को लेकर पीड़ित के घर पर पहुंच गया।

उसके बाद आते ही आरोपियों ने मेरे बेटे राहुल के सीने पर चाकू से हमलाकर करके उसको बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसके बाद परिजन  उसको अस्पताल लेकर भागे। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

युवक के पकड़े जाने की सूचना मिलने के बाद परिजन और ग्रामीण थाने में पहुंच गए। उसके बाद युवक को हमारे हवाले करने की मांग करने लगे। सैफनी प्रभारी  हरिओम चौहान ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद सीओ शाहबाद मौके पर पहुंच गए। किसी तरह से मामले को शांत कराने में जुटे हुए हैं। हालांकि एसपी के पहुंचने के बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को तितर-बितर कर दिया।
 
मृतक के छोटे भाई की 21 अप्रैल  को जाना थी बरात
लोगों का कहना  है कि मृतक राहुल के छोटे  भाई की 21 अप्रैल को बरात जाना थी। पूरा परिवार उसकी तैयारियों में जुटा  हुआ था। बेटे की अचानक से हुई हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राहुल की मौत की जानकारी मिलने के बाद आसपास के रिश्तेदार भी  राहुल के घर पर आने लगे हैं।  बहुत से लोग थाने पहुंच गए और शव को साथ लेकर हंगामा कर रहे थे। लेकिन एसपी राजेश द्विवेदी के थाना सैफनी पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया है। 

थाने के आसपास नजर आ रहे लोग
राहुल की मौत के बाद परिजनों ने अपना आपा खो दिया। उसके बाद यह लोग शव को लेकर थाने पहुंच गए।जहां आरोपी युवक को हमारे हवाले करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं चारो ओर लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। जबकि काफी लोग छतों से खड़े होकर हंगामा  देख रहे हैं। करीब एक घंटे से लगातार हंगामा हो रहा है।

सैफनी में देर शाम को एक युवक की कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में छानबीन कराई जा रही है। तहरीर आने के बाद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी- राजेश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक।

ये भी पढ़ें- रामपुर : जनप्रतिनिधियों का बूथ जीतेगा तब हम जीतेंगे लोकसभा सीट, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने भाजपाइयों को बताया जीत का मंत्र