हरदोई: प्रसव के बाद हालत बिगड़ने से हुई प्रसूता की मौत, भाई ने पति पर लगाया यह गंभीर आरोप

हरदोई: प्रसव के बाद हालत बिगड़ने से हुई प्रसूता की मौत, भाई ने पति पर लगाया यह गंभीर आरोप

हरदोई। निजी हास्पिटल में ऑपरेशन से प्रसव के बाद घर पहुंची प्रसूता की हालत बिगड़ गई। उसी बीच उसकी इलाज से पहले ही मौत हो गई। उसके भाई ने अपने बहनोई के ऊपर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के भेलखड़ा निवासी प्रदीप ने 26 मार्च को अपनी 26 वर्षीय पत्नी सोनी को प्रसव पीड़ा के चलतें टड़ियावां के एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया था। जहां दूसरे दिन ऑपरेशन से उसने बच्ची को जन्म दिया। वहां से 2 अप्रैल को उसकी छुट्टी हो गई।

गुरुवार की शाम को सोनी की एका-एक हालत बिगड़ गई। घरवाले उसे इलाज़ के लिए शहर के एक निजी हास्पिटल ले कर पहुंचे,लेकिन वहां इलाज शुरु होता,इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। शव गांव ले जाया गया। शुक्रवार को वहां पहुंचें उसके भाई अनुराग निवासी बरौली थाना टड़ियावां ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी।

उसने पुलिस को दी तहरीर में बहनोई पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। इस पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया। उसका कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: मुख्तार मौत मामले में FIR की मांग को कोर्ट ने किया खारिज, वकील बोले- हम लेंगे हाईकोर्ट की शरण