Fatehpur में हादसों में दो की मौत...कार की चपेट में आया किसान, ट्रेन की चपेट में आने से काल के गाल में समाया युवक

फतेहपुर में हादसों में दो की मौत

Fatehpur में हादसों में दो की मौत...कार की चपेट में आया किसान, ट्रेन की चपेट में आने से काल के गाल में समाया युवक

फतेहपुर, अमृत विचार। गांव से कानपुर जाने के लिए निकला कार सवार एक युवक सोमवार सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गया। औंग के छिवली नदी के पास बेकाबू वाहन की टक्कर  से वह गंभीर रूप से घायल होे गया। घायल  को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां  डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

खागा कोतवाली क्षेत्र के सिल्मी गांव निवासी वेद प्रकाश पुत्र कृष्ण प्रसाद गांव में खेती  किसानी करता था। परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह वह किसी काम से अपनी कार से से कानपुर जाने के लिए घर से निकले थे। कानपुर-प्रयागराज हाईवे में जैसे ही वह औंग क्षेत्र के छिवली नदी के पास ही पहुंचा था कि तभी बेकाबू वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। 

हादसा देख स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने कार से निकालकर घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  बताया जा रहा है कि कार में तीन और लोग भी सवार थे जो मामूली रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है।

ट्रेन की चपेट में आए युवक की मौत, कोहराम

फतेहपुर। मानसिक संतुलन खोया एक युवक सोमवार  सुबह घर से निकल गया। सथरियांव के पास रेलवे ट्रैक में वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के तपस्वी नगर निवासी मिथिलेश गुप्ता पुत्र सूरज बली का परिजनों के मुताबिक मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। सोमवार सुबह वह बिना किसी को बताए घर से निकल गया था। काफी देर तक न लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

इसी दौरान पुलिस ने उन्हें  सूचना दी कि मिथिलेश कीं सथरियांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल  पहुंचे  परिजनों में कोहराम मचा रहा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur: फैक्ट्री में मजदूर के ऊपर गिरा तार का बंडल...मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा, कई थानों की फोर्स पहुंचा