Fatehpur: फैक्ट्री में मजदूर के ऊपर गिरा तार का बंडल...मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा, कई थानों की फोर्स पहुंचा

फतेहपुर में फैक्ट्री में मजदूर की मौत हो गई

Fatehpur: फैक्ट्री में मजदूर के ऊपर गिरा तार का बंडल...मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा, कई थानों की फोर्स पहुंचा

फतेहपुर, अमृत विचार। औंग थानाक्षेत्र में एक फैक्ट्री में मजदूरी कर रहे मजदूर पर तार का बंडल गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फैक्ट्री के कर्मियों ने उसे चोरी छिपे गंभीर हालत में कानपुर पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने फैक्ट्री के अंदर घुसकर हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

बकेवर थाना क्षेत्र के रतनपुर मजरे पधारा गांव निवासी रामनरेश पुत्र रामपाल गोधरौली स्थित पैनम फैक्ट्री में क्रेन के हेल्पर पद पर काम करता था। सोमवार की भोर फैक्ट्री में वह तार का बंडल के्रन में फंसा कर एक स्थान से दूसरे स्थान पर सिफ्ट कर रहा था। 

तभी क्रेन में लगा तार अचानक टूट गया और तार का बंडर रामनरेश के ऊपर गिर गया। यह देख फैैक्ट्री  कर्मियों में हड़कंप मच गया। बिना किसी को सूचना दिए उसे गंभीर हालत में कानपुर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पधारा गांव से पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण व परिजन फैक्ट्री में घुस गए और हंगामा शुरू कर दिया। 

कंपनी के अन्दर शव के पास बैठी करीब एक सैकड़ा महिलाओं के ऊपर छत से पाइप लगाकर पानी चलाया गया। इस  पर हंगामा बढ़ा तो प्रशासन ने पानी बन्द कराया। कम्पनी के अन्दर शव के साथ भारी संख्या में महिलाएं हंगामा करती रहीं। मौके पर थाना औंग, कल्याणपुर पुलिस, सीओ बिन्दकी सुशील कुमार द्विवेदी, एसडीएम अवनीत कुमार, नायब तहसीलदार अमरेश भी पहुंचे ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास करते रहे।

ये भी पढ़ें- Fatehpur: युवक कर रहा था युवती का कई दिनों से शारीरिक शोषण, करतूत सामने आई तो शातिर दरिंदे ने किया ये...