कासगंज: लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं करेंगे रामपुर के मतदाता, ग्रामीणों ने गांव के बहार लगाया बैनर...जानें मामला 

गांव का विकास न कराए जाने को लेकर है आक्रोश 

कासगंज: लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं करेंगे रामपुर के मतदाता, ग्रामीणों ने गांव के बहार लगाया बैनर...जानें मामला 

कासगंज, अमृत विचार। विकास खंड कासगंज की ग्राम पंचायत कंतौर के गांव रामपुर के मतदाता गांव में विकास न कराए जाने को लेकर काफी आक्रोशित है। मतदाताओं एवं ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में मतदान न करने का निर्णय लिया है। सामूहिक रूप से लिए गए निर्णय के बाद ग्रामीणों ने गांव के बहार बैनर लगा दिया है।

विधानसभा क्षेत्र कासगंज की ग्राम पंचायत कांतौर का गांव रामपुर आबादी के लिहाज से महत्वपूर्ण है। यहां मतदाताओं की संख्या भी काफी है, लेकिन इस बार मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव में मतदान न करने का फैसला लिया है। ग्रामीण और मतदाताओं ने सामूहिक रूप से मतदान न करने के लिए निर्णय को लेकर गांव के बहार एक बैनर भी लगा दिया है। जिसमें लिखा है कि गांव में बीते पांच वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ। सड़कें जर्जर है। मुख्य मार्ग पर जलभराव रहता है। समस्याओं का अंबार है। ग्रामीण वर्षों से समस्याओं का दंश झेल रहे हैं। 

ग्रामीणों का कहना है कि न तो जनप्रतिनिधियों और न ही प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव के विकास की ओर ध्यान दिया। गांव के हालात बद से बदतर है। गांव का विकास न होने के कारण ग्रामीणों में जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश है। इसलिए ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से लिया है कि गांव के मतदाता इस बार लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- कासगंज: विलुप्त होती गिद्ध की प्रजाति को एक साथ देख ग्रामीणों में कौतूहल, उमड़ी भीड़