मेरठ: कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, दुकान के पास प्लॉट में पड़ा मिला शव

मेरठ: कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, दुकान के पास प्लॉट में पड़ा मिला शव

मेरठ। मेरठ के लोहियानगर के गांव फतेउल्लापुर में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का खून से लथपथ शव एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के पास प्लॉट में पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी और दरांती भी मिली है। पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

बता दें मृतक सोमवार रात आठ बजे नूर गार्डन के रहने वाले युवक से उधार दिए गए रुपए लेने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात 11 बजे तक पत्नी से फोन पर बात होती रही, उसके बाद फोन नहीं उठा।

जानकारी के अनुसार लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि कोतवाली सोहराब गेट का रहने वाला शाहिद पुत्र नजीर पुताई का काम करता था, शाहिद अपनी पत्नी नाजो और एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रह रहा था। बताया जा रहा है कि शाहिद ने कुछ समय पूर्व लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित नूर गार्डन के रहने वाले मोबिन को कुछ रुपए उधार दिए थे। रविवार रात शाहिद मोबीन से अपने उधार दिए रुपए लाने की बात कहकर घर से निकला था।

देर रात तक भी जब शाहिद घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाजो को चिंता हुई और उसने शाहिद को फोन कर घर आने की बात कही जिसके बाद शाहिद ने जल्द घर पहुंचने की बात कहते हुए फोन काट दिया। उसके बाद पत्नी नाजो पूरी रात फोन मिलाती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। वहीं अनहोनी की आशंका के चलते नाजो पास में ही रहने वाले शाहिद के जीजा इरफान के पास पहुंची और पूरा मामला बताने के बाद इरफान को लेकर नूर गार्डन स्थित मोबिन के घर पहुंच गई लेकिन मोबिन के घर पर ताला लगा हुआ था।

मृतक के जीजा इरफान ने बताया कि मोबीन गांव फतेउल्लापुर में मौजूद सलीम की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर चलाने का काम करता है।  इरफान ने सलीम को फोन कर मोबिन के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की तभी सलीम ने इरफान को बताया कि उसकी दुकान के बराबर में मौजूद प्लांट के अंदर किसी को मारकर डाला हुआ है। इरफान मृतक की पत्नी नाजो को लेकर सलीम बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर पहुंचा, वहा पड़े शव को देखकर चीख-पुकार मच गई, नाजो शव को देखते ही बदहवास हो गई क्योंकि मृतक कोई और नहीं बल्कि नाजो का पति शाहिद था।

खून से लथपथ शव के पास कुल्हाड़ी और दरांती पड़ी हुई थी, आरोपी ने मृतक के गले को काटकर उसकी हत्या की थी, जबकि मृतक की आंख भी बाहर निकली हुई प्रतीत हो रही थी।  लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार सिंह का कहना है कि पत्नी की तरफ से हत्या की तहरीर दी जा रही है। वहीं पुलिस लेनदेन को लेकर हत्या की बात मानकर चल रही है।  

ये भी पढे़ं- मेरठ: घरेलू विवाद के बाद पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

 

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : सेमीफाइनल की जंग हुई दिलचस्प, भारतीय टीम को आखिरी मैच जीतना बेहद जरूरी...आस्ट्रेलिया के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला
बाराबंकी: 3.83 करोड़ मिले, जुलाई में शुभ मुहूर्त, बजेगी शहनाई, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 1507 जोड़ों का मिला लक्ष्य
Bahraich: पं महराजदीन शुक्ला शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थान पर 50 हजार का जुर्माना
UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही
बदायूं: मुठभेड़ में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने वाली टीम सम्मानित
Instagram पर दो किशाेरियों के बीच चढ़ा प्यार का परवान...खाई जीने-मरने की कसम, Bihar से आ पहुंची Unnao, फिर हुआ ये