ईद मुबारक: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई नमाज, एक-दूसरे को दी बधाई

ईद मुबारक: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई नमाज, एक-दूसरे को दी बधाई

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच ईद की नमाज मस्जिदों और ईदगाहों में अदा की गई। इसके बाद नमाजी और रोजेदारों ने एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दी। 

गुरुवार को जिले में ईद को लेकर लोगों में काफी उत्साह रहा। सुबह तय समय पर शहर की मस्जिद ईदगाह, ईदगाह नौरंगाबाद, मस्जिद मीनारा, मस्जिद गोटैया बाग, मस्जिद हाथीपुर कोठार, मस्जिद हुदा हिदायतनगर, मस्जिद कचहरी, मस्जिद महाराजनगर, गौसिया मस्जिद, सुनहरी मस्जिद, अजमेरी मस्जिद मस्जिद गुलजारनगर, हुसैनी मस्जिद हिदायतनगर,  मस्जिद शमशेरनगर, मस्जिद गरीब नवाज इस्लामनगर, मस्जिद कादरी गुलजार नगर, रफाकती मस्जिद हिदायतनगर,  मदीना मस्जिद हिदायतनगर, छाउछ पुरानी मस्जिद, मस्जिद मथना शरीफ, मस्जिद बिलाल हिदायतनगर और बरकाती मस्जिद नौरंगाबाद के साथ अन्य मस्जिदों और ईदगाहों पर नमाज अदा की गई। सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात रहा। 

बीएसएफ के जवानों के साथ पुलिस पैदल गस्त करती रही। नमाज अदा करने के बाद नमाजी और रोजेदारों ने एक-दूसरे को ईद की बधाई दी। सिंगाही, तिकुनियां, बेलरायां, निघासन, पलिया, मोहम्मदी, गोला, धौरहरा आदि क्षेत्रों में भी ईद धूमधाम से मनाई गई। कहीं से कोई अप्रिय खबर नहीं है। ईदगाहों पर मेलों का भी आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने खरीददारी की।

ये भी पढ़ें-  लखीमपुर-खीरी: आग से पांच घर जले, एक बकरी जिंदा जली...दो पशु झुलसे