ओपी राजभर की मां का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक, आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार

ओपी राजभर की मां का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक, आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां जितना देवी का 85 साल की उम्र में बीती रात को केजीएमयू मे निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद सुभासपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पोस्ट कर लिखा-"मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं"। बता दें कि ओपी राजभर की मां फेफड़े की बीमारी से जूझ रही थी। जिनकें इलाज के लिए गुरुवार को लखनऊ के केजीएमयू भर्ती कराया गया था।

ओपी राजभर की मां के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है। सीएम योगी सोशल साइट एक्स पर लिखा, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष श्री ओपी राजभर जी की पूज्य माता जी के देहावसान की दुःखद सूचना प्राप्त हुई। प्रभु श्री राम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूँ।ॐ शांति!


बता दें कि ओपी राजभर की मां जितना देवी का अंतिम संस्कार आज (शुक्रवार को) वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा। इससे पहले लखनऊ के एक अस्पताल पर अपनी मां के इलाज को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि चार दिन में अस्पताल ने चार लाख रुपये ले लिए लेकिन उन्हें होश नहीं आया।