हल्द्वानी: अफसाना हत्याकांड - हत्यारे का पता न चश्मदीदों का, खाक छान कर लौटी टीम

हल्द्वानी: अफसाना हत्याकांड - हत्यारे का पता न चश्मदीदों का, खाक छान कर लौटी टीम

हल्द्वानी, अमृत विचार। अफसाना की हत्या को पांच दिन गुजर चुके हैं, लेकिन न तो हत्यारे सौरभ राज का पता है और न हत्या की चश्मदीद बेटियों अलीशा और इबरा का। पुलिस की टीमें उत्तर प्रदेश के कई शहरों में दबिशें देकर वापस लौट चुकी हैं और एसओजी की खोज अब भी जारी है। डर सिर्फ इस बात का है कि हत्यारा पिता कत्ल के असल गवाहों को नुकसान न पहुंचा दे। 

शिवाजी कालोनी नीलांचल कॉलोनी में सुभाषनगर रुद्रपुर निवासी सौरभ राज अपनी पत्नी अफसाना उर्फ आस्था, बेटियां अलीशा (5 वर्ष) और इबरा (3 वर्ष) के साथ रहता था। बीती 8 अप्रैल की रात 12 बजे से सुबह 4 बजे के दरम्यान उसने अफसाना की गला घोंट कर हत्या की और दोनों बेटियों के लेकर फरार हो गया। घटना की पता 10 अप्रैल को तब लगा, जब मकान मालिक गंगा राम पुताई के लिए सौरभ के कमरे में पहुंचा। 

सौरभ की तलाश में पुलिस उत्तर प्रदेश के बरेली, मुरादाबाद, रामपुर और आगरा में दबिश देने पहुंची और जब कुछ हासिल नहीं हुआ तो टीमें वापस लौट आईं। चूंकि सौरभ आगरा में ही नौकरी कर रहा था, ऐसे में एक टीम अब भी आगरा में डेरा डाले हुए है। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टीमें लगातार उसकी तलाश में दबिशें दे रही हैं।