कौशांबी: प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश, फंदे से लटकता मिला शव 

कौशांबी: प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश, फंदे से लटकता मिला शव 

कौशांबी, अमृत विचार। प्रेमिका के घर पर प्रेमी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शोर शराबा हुआ और सूचना पर पुलिस पहुंच गयी। युवक का शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पूरा मामला सराय अकिल क्षेत्र के कोटिया गांव का है।

जानकारी के मुताबिक थाना सराय अकिल क्षेत्र के कोटिया निवासी राजकुमार यादव पुत्र छेदीलाल यादव 27 मोहल्ले के सोनू पाल पुत्र फूलचंद पाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोनू पाल मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। सोनू की पत्नी घर में अकेली रहती थी। युवती के घर पर राजकुमार रविवार की रात आया था। जहां सोमवार को युवती के घर के अंदर छत के चुल्ले से युवक का शव फंदे पर लटकता मिला है।

सुबह होने के बाद सूचना पर कटरा चौकी प्रभारी और प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह मौके पर पहुंच गये। जहां शव को फंदे से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा बताया है कि रविवार की शाम 6:00 बजे से घर से निकला था। सोनू के घर नियमित रूप से आता जाता रहता था।

परिजनों के मुताबिक वह युवती से परेशान चल रहा था।अब सवाल यह उठता है कि युवती के कमरे के अंदर से शव बरामद हुआ है। वो भी फंदे से लटकता हुआ। युवक ने आत्महत्या की है या उसकी बंद कमरे में हत्या की गयी है। यह अभी जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने पहले ही इस घटना को आत्महत्या घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक