Etawah: कोयला लदी ट्रेन की दो बोगियों से उठा आग का धुआं...कानपुर जा रही थी, फायर कर्मियों ने पाया काबू

इटावा में कोयला लदी ट्रेन की दो बोगियों से उठा आग का धुआं

Etawah: कोयला लदी ट्रेन की दो बोगियों से उठा आग का धुआं...कानपुर जा रही थी, फायर कर्मियों ने पाया काबू

इटावा, अमृत विचार। भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी कोयला लदी एक मालागाड़ी की दो बोगियों समें आग लग गई। लोगों ने काला धुआं निकलते देखा। कोयला लदी मालगाड़ी ट्रेन कानपुर जा रही थी। बोगी से धुआं निकलता देख रेलवे, जीआरपी और आरपीएफ के साथ रेलवे कंट्रोल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

भरथना रेल प्रशासन ने आनन फानन में स्थानीय प्रशासन सहित फायर ब्रिगेड को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। जिसके अथक प्रयास से बोगी में भरे कोयला में सुलगती आग को बुझाकर धुआं को शांत किया। 

भरथना स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सुबह स्टेशन की अप लाइन पर खड़ी कोयला लदी मालगाड़ी ट्रेन के ऊपर से गुजरी रेलवे की विद्युत ओएचई लाइन पर की चपेट में आने से एक बंदर की जल कर मौत हो जाने के दौरान विद्युत लाइन से गिरी चिंगारी से बोगी में भरा कोयला सुलगने लगा। काला धुआं निकलने लगा। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर मालगाड़ी ट्रेन की दो बोगियों के कोयला में धधकती आग को बुझाकर कोयला से निकलता धुआं शांत किया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पिता की मौत...अंतिम संस्कार करने गया बेटा भी गंगा में डूबा, एक साथ दो मौतों से परिजनों में मची चीत्कार

ताजा समाचार