हल्द्वानी: युवक को पता नहीं चला, पास हो गए लोन और जारी हो गए क्रेडिट कार्ड

हल्द्वानी: युवक को पता नहीं चला, पास हो गए लोन और जारी हो गए क्रेडिट कार्ड

हल्द्वानी, अमृत विचार। घर बनाने के लिए एक युवक को लोन की जरूरत पड़ी। वह बैंक पहुंचा तो उसके होश फाख्ता हो गए। पता लगा कि उसके नाम पर पहले से ही लोन चल रहा है और क्रेडिट कार्ड भी जारी हुए हैं। जबकि न तो कभी युवक ने लोन के लिए आवेदन किया था और न ही क्रेडिट कार्ड के लिए। मामले में कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक निजी कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम करने वाले आदित्य गुप्ता जजी के पास अंबिका विहार फेज दो नैनीताल रोड में रहते हैं। आदित्य के मुताबिक उन्हें घर बनाने के लिए लोन की जरूरत थी। इसके लिए वह अपने बैंक गए। बैंक कर्मी ने जब सिविल चेक किया तो पता लगा कि उनके नाम पर पहले से ही लोन चल रहा है।

साथ ही उनके नाम पर तीन क्रेडिट कार्ड भी जारी हैं। यह सुनकर आदित्य हैरत में पड़ गए। क्योंकि न तो उन्होंने लोन लिया था और न ही क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन। एसएसपी को दी शिकायत में उन्होंने लिखा, किसी ने उनके नाम से 40,816 रुपये के तीन लोन और तीन-तीन लाख रुपये की लिमिट के तीन क्रेडिट कार्ड लिए हैं।

ये सारी जालसाजी बीते वर्ष दिसंबर और इस वर्ष जनवरी के बीच की गई। पता ही बंगलौर है, जबकि आदित्य हल्द्वानी के रहने वाले हैं। न तो कहीं उनका फोन नंबर दर्ज है, न हस्ताक्षर और न ही इमेल आईडी। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

अमेरिका में गोल्डी बरार की गोली मारकर हत्या, मूसेवाला मर्डर केस का है मास्टरमाइंड
सरकार सौदागर नहीं होनी चाहिए! बोले अखिलेश यादव- जनता अपना वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट निकालकर देख रही
दुबई में उन्नाव और शुक्लागंज के होम्योपैथिक डॉक्टरों का होगा सम्मान...होम्योपैथिक गैस्ट्रोइंटेरोलॉजिस्ट और इममुनोलॉजिस्ट का मिलेगा अवार्ड
लखनऊ के Amity international school को मिला धमकी भरा Email, परिसर से चप्पे-चप्पे की हुई तलाशी-एजेंसियां Alert
'मोदी के परिवार का हिस्सा होना अपराधियों के लिए सुरक्षा की गारंटी': राहुल गांधी का मोदी पर तीखा हमला
Unnao: उम्र देख कर अंदाजा मत लगाइयों, क्या कह रहे हो छोरे तेरे यार के चर्चें बहुत दूर दूर तक हैं...असलहे के साथ रील बनाते युवक का Video वायरल