बरेली: कुतुबखाना पुल के पिलर के फाउंडेशन में आई दरार, व्यापारियों ने की शिकायत

निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल, पिछले माह पुल का काम पूरा हुआ था

बरेली: कुतुबखाना पुल के पिलर के फाउंडेशन में आई दरार, व्यापारियों ने की शिकायत

बरेली, अमृत विचार। नवनिर्मित कुतुबखाना पुल के पिलर के दो फाउंडेशन में दरार आ गई है। एक माह पहले ही पुल का निर्माण पूरा हुआ था। ऐसे में निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं। व्यापारियों ने इसकी शिकायत डीएम, मेयर और और नगर आयुक्त से की है। वहीं, सूचना पर सेतु निगम, स्मार्ट सिटी और कार्यदायी संस्था के कर्मी मौके पर पहुंच गए। देर शाम तक दरार भरने का काम किया जा रहा था।

कुतुबखाना पुल का निर्माण मार्च में पूरा हुआ था। करीब 1307 मीटर लंबा सेतु को लेकर कई बार सवाल भी खड़े हो चुके हैं। जब इसके निर्माण का प्रस्ताव रखा गया था, उस समय भी व्यापारियों ने विरोध किया था कि पुल से जाम की समस्या कम नहीं होगी। कार्य पूरा होने के बाद ऐसा हुआ भी, क्योंकि यहां पर आए दिन जाम से लोग जूझते हैं।

शुक्रवार को कुछ व्यापारियों ने पुल के फाउंडेशन में आई दरार की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और अफसरों से शिकायत की। लोगों का कहना है कि पुल का निर्माण जल्दीबाजी में कराया गया है। इसके कारण दरार आ गई है। पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए। आरोप है कि मंतेना कंपनी की लापरवाही के कारण फाउंडेशन में दरार आई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: सिविल सेवा परीक्षा में 77वीं रैंक लाने वाले शोहम ने विद्यार्थियों को तैयारी के लिए दिए महत्वपूर्ण टिप्स