बदायूं: डूबने से आधा किमी दूर गंगा किनारे मिला छात्र का शव

बदायूं: डूबने से आधा किमी दूर गंगा किनारे मिला छात्र का शव

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद बिहार निवासी छात्र के परिजन

कछला, अमृत विचार। गंगा स्नान करने कछला के भागीरथी घाट आए कासगंज के कॉलेज का छात्र डूब गया था। देर शाम तक गोताखोर और नाविक के तलाश करने के बाद भी छात्र का पता नहीं चल सका था। सोमवार को छात्र के डूबने के स्थान से लगभग आधा किलोमीटर दूर गंगा किनारे मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

बिहार राज्य के बेगूसराय जिला निवासी मुनीश कुमार पुत्र अनिल छात्र थे। वह पास के जिला कासगंज के कस्बा याकूतगंज निवासी एमएमआईटी कॉलेज से पॉलीटेक्निक के तृतीय वर्ष के छात्र थे। रविवार को कॉलेज का अवकाश था। वह अपने साथी मोहित, सागर, प्रमेंद्र, इंद्रजीत, नागेंद्र, सतीश और रामशरण पटेल के साथ गंगा स्नान करने के लिए कोतवाली उझानी क्षेत्र में कछला स्थित भागीरथी गंगा घाट पर स्नान करने गए थे। सभी छात्र गंगा स्नान कर रहे थे। स्नान करने के दौरान मुनीश कुमार गहरे पानी में चले गए और डूब गए थे। 

घाट पर मौजूद लोग चिल्लाए तो गोताखोर और नाविक गंगा में गए। छात्र की तलाश की लेकिन रविवार देर शाम तक छात्र का कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह गोताखोर और नाविकों ने फिर से छात्र की तलाश शुरू की। गंगा किनारे छात्र का शव बरामद हो गया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव उन्हें सौंप दिया।

ये भी पढे़ं- बदायूं: एक प्रत्याशी ने नाम लिया वापस, 11 प्रत्याशियों के बीच होगा लोकसभा चुनाव