लखीमपुर-खीरी: कुंडल छीनकर भागे युवक को लोगों ने दबोचा, सिर मुंडवाकर पुलिस को सौंपा

लखीमपुर-खीरी: कुंडल छीनकर भागे युवक को लोगों ने दबोचा, सिर मुंडवाकर पुलिस को सौंपा

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला सिकटिहा में अपनी परचून की दुकान में बैठी महिला के कुंडल नोचकर बाइक से भाग रहे युवक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। बाद में सिर मुंडवाकर पुलिस को सौंप दिया।

मोहल्ला सिकटिहा निवासी मधु मिश्रा ने बताया कि मोहल्ले में ही परचून की दुकान है। गुरुवार को वह दुकान पर बैठी काम कर रहीं थी। तभी एक युवक आया और गुटखा मांगने लगा। महिला के गुटखा देते ही युवक ने कान पर झपट्टा मार दिया और कुंडल नोच कर बाइक से भागने लगा। शोर शराबा होने पर तमाम लोग मौके पर आ गए और आरोपी युवक को घेरकर पकड़ लिया। इस दौरान तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। 

नाराज लोगों ने पहले उसकी पिटाई की। फिर उसे नाई की दुकान पर ले गए और उसके सिर पर चौराहा बनवाया। इसके बाद मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। 

प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सोनू बिहार के खगड़िया मदारपुर का रहने वाला है। उसके पास से कुंडल, एक मोबाइल, मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लूट की धारा में दर्ज कर ली है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: सिंगहा कलां में आग से 29 घर राख, भाभी-ननद जिंदा जलीं...दो अन्य झुलसे