बहराइच: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा घायल

ससुराल में आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने गया था मृतक

बहराइच: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा घायल

बहराइच, अमृत विचार। श्रावस्ती जिले में ससुराल में आयोजित तिलक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर आ रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को अज्ञात बहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिसिया थाना क्षेत्र के सिसई सालों गांव निवासी ओमप्रकाश (30) पुत्र झब्बर की ससुराल श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के गोमदापुर गांव में है। ओम प्रकाश की ससुराल में शुक्रवार को तिलक कार्यक्रम आयोजित था जिस पर ओम प्रकाश अपने भतीजे देवराज (21) पुत्र तुलसीराम के साथ बाइक से शामिल होने के लिए गया था। रात 11 बजे तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद चाचा भतीजे वापस अपने घर आ रहे थे। 

कोतवाली देहात के धरसावा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे चाचा भतीजा घायल हो गए आसपास के लोग घायलों को जिला अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे तभी ओमप्रकाश के मौत हो गई जबकि भतीजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रायपुर राजा चौकी इंचार्ज अशोक कुमार घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को स्कूल में प्रवेश करने से रोका, प्रधानाचार्य ने जारी किया तुगलकी फरमान

ताजा समाचार