हरदोई: CHC के सामने नाले में मिला युवक का अज्ञात शव, नहीं हो सकी शिनाख्त 

हरदोई: CHC के सामने नाले में मिला युवक का अज्ञात शव, नहीं हो सकी शिनाख्त 

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र दिलेर गंज स्थित CHC के सामने नाले में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव के शिनाख्त का प्रयास किया परंतु शिनाख्त नहीं हो सकी। सुबह के वक्त जब लोग सड़कों पर निकले तो CHC के सामने नाले में मिला अज्ञात शव।

नहीं हो सकी शव की शिनाख्त 

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र दिलेर गंज स्थित सीएचसी के सामने नाले में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव के शिनाख्त का प्रयास किया परंतु शिनाख्त नहीं हो सकी।

सुबह के वक्त जब लोग सड़कों पर निकले तो CHC के सामने नाले में एक युवक का शव देखकर दंग रह गए। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकलवाया गया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

आसपास के दुकानदारों ने बताया बीती रात्रि तकरीबन 10:30 बजे उक्त युवक शराब के नशे में नाले के किनारे पड़ा हुआ था और पूरी तरह से बेहोशी की हालत में था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब के नशे में अत्यधिक होने के कारण युवक नाले के अंदर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है के सामने नाले में एक युवक का शव देखकर दंग रह गए। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकलवाया गया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

आसपास के दुकानदारों ने बताया बीती रात्रि तकरीबन 10:30 बजे उक्त युवक शराब के नशे में नाले के किनारे पड़ा हुआ था और पूरी तरह से बेहोशी की हालत में था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब के नशे में अत्यधिक होने के कारण युवक नाले के अंदर गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़े : लखनऊ: CPI नेता अतुल कुमार अंजान का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज