किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से किया नामांकन, बोलीं स्मृति ईरानी- अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से किया नामांकन, बोलीं स्मृति ईरानी- अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

अमेठी/लखनऊ। हाईप्रोफाइल सीट अमेठी से शुक्रवार भारी उत्साह के बीच कांग्रेस पार्टी से किशोरी लाल शर्मा ने चार सेट में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के पहले अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने नामांकन में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि हम अमेठी में एक बार फिर सच्चाई और सेवा की राजनीति वापस लाना चाहते हैं हम जनता के बल पर चुनाव लड़ेंगे अब मौका आ गया है कि हम सब इस पूरे देश में एक संदेश दें कि हम सेवा की राजनीति वापस चाहते हैं यह आपका चुनाव है आप लड़ेंगे आप जीतेंगे। वहीं किशोरी लाल शर्मा को पार्टी द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि पिछले 40 वर्षों से किशोरी लाल शर्मा जी अमेठी और रायबरेली की जनता की सेवा कर रहे हैं उन्हें क्षेत्र का विकास कैसे करना है या भली भांति पता है।

वहीं कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अमेठी के एक-एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को वह भली-भांति जानती व पहचानती है नए कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है सभी को कंधे से कंधा मिलाकर काम करना है। इसके बाद प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के नामांकन के लिए रायबरेली रवाना हो गई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 6 मई से अमेठी में रहकर चुनाव प्रचार प्रसार की कमान संभालने की बात कही है।

वही गौरीगंज केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय से कलेक्ट्रेट मोड तक कार्यकर्ताओं के बीच भारी उत्साह के साथ रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंच कर 4 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । केएल शर्मा के नामांकन रोड शो के दौरान इंडिया एलायंस महागठबंधन से आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष राम उदित यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल सहित कांग्रेस पार्टी व सपा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे हैं।

मेहमानों का स्वागत है- स्मृति ईरानी

वहीं केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने किशोरी लाल शर्मा को लेकर कहा कि मेहमानों का स्वागत है। हमलोग अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इतना ही कह दूं कि अमेठी से गांधी परिवार का ना लड़ना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में वोट पड़ने से पहले ही अमेठी से अपना हार स्वीकार कर चुकी है। अगर उन्हें लगता कि यहां जीत की कोई भी गुंजाइश हो तो वे यहां से लड़ते।

यह भी पढ़ें:-Video: रायबरेली वालों को धोखा देने आए हैं राहुल गांधी, नामांकन से पहले बोले भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह