मुरादाबाद : बेटे ने पिता की मौत को बताया हत्या, मामला निकला झूठा

पोस्टमार्टम में मौत का कारण नहीं हुआ स्पष्ट, बिसरा सुरक्षित

मुरादाबाद : बेटे ने पिता की मौत को बताया हत्या, मामला निकला झूठा

मुरादाबाद, अमृत विचार। बेटे ने पुलिस को पिता की हत्या की सूचना दे डाली। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बेटा अपनी बहनों पर हत्या का आरोप लगा रहा था। लेकिन, पुलिस ने जांच की तो मामला झूठा निकला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव भटावली निवासी गोकल सैनी (100) के एक बेटा मदनपाल और तीन बेटियां सरोज, शीला और रामो हैं। सभी की शादी हो चुकी है। शीला गांव सहसपुर और रामो डिलारी क्षेत्र के गांव में परिवार के साथ रहती हैं। जबकि बड़ी बेटी सरोज भटावली में रहकर पिता की देखभाल करती थी। बेटा पिता से अलग ही रहता था। थाना सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात लगभग एक बजे वृद्ध गोकल की मौत हो गई। बेटे मदनपाल ने इसी बीच 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है। 

सूचना मिलते ही अगवानपुर चौकी प्रभारी मेघराज टीम के साथ गांव पहुंच गए। वहां बेटियों और ग्रामीणों से जानकारी की तो पता चला कि जिस बेटे ने हत्या की सूचना दी वह मां को अंतिम समय में देखते तक नहीं आया था। पिता का कोई ख्याल नहीं रखता था। बीते कई साल से बेटियां ही पिता की सेवा कर रही थीं। अब पिता की मौत के बाद अचानक अपनी ही बहन पर हत्या का आरोप लगाने लगा। ग्रामीण वृद्ध के बेटे को मौके पर ही भला बुरा कहने लगे। एसएचओ के अनुसार बाद में तीनों बेटियों को पुलिस से कहा कि कोई संदेह न रह जाय इसलिए आप पोस्टमार्टम करा दीजिए। बेटियों के कहने पर पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। 

शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम में वृद्ध की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि अत्यधिक उम्र के कारण सामान्य मौत हुई है। फिलहाल बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि बिसरा जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : पुलिस की तैनाती के बाद भी चौराहों पर लग रहा जाम, ई-रिक्शा चालकों की मनमानी भारी

ताजा समाचार

एक करोड़ की गाड़ी से आईफोन खरीदने आई वड़ा पाव गर्ल, देखकर हर कोई हैरान
हल्द्वानी: पहले वनों में लगी आग से सबक लिया होता तो आज जंगल बच जाते- सुमित हृदयेश
'झूठ के शहंशाह के खिलाफ मतदान कर करें सफाया', शाहजहांपुर में बोले अखिलेश यादव
Unnao में एसवीएम के एक हजार छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील
अयोध्या: प्रसिद्ध दक्षिणी मुखी भरत गुफा में सीताराम जप का पाठ शुरू, इतने वर्ष तक रहेगा जारी 
फर्रुखाबाद में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीजेपी पर बरसे, बोले- इस बार इंडिया गठबंधन तय करेगा कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा