वोडाफोन-आइडिया कंपनी के ऑफिस में युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी 

वोडाफोन-आइडिया कंपनी के ऑफिस में युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी 

गौतमबुद्ध नगर, अमृत विचार। जिले की नोएडा पुलिस ने बुधवार सुबह ‘वोडाफोन-आइडिया’ कंपनी के कार्यालय में एक युवक का शव बरामद किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है जो कि इसी कंपनी में काम करता था। 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि सेक्टर-63 स्थित वोडाफोन-आइडिया कंपनी के कार्यालय में युवक का शव पाया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच जारी है।वोडाफोन-आइडिया कंपनी के कार्यालय में युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी नोएडा (उप्र), आठ मई (भाषा) नोएडा पुलिस ने बुधवार सुबह ‘वोडाफोन-आइडिया’ कंपनी के कार्यालय में एक युवक का शव बरामद किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है जो कि इसी कंपनी में काम करता था।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि सेक्टर-63 स्थित वोडाफोन-आइडिया कंपनी के कार्यालय में युवक का शव पाया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच जारी है।

ये भी पढ़ें -नोएडा में दहेज हत्या के मामले में पति और ससुर गिरफ्तार