बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना

बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना

बरेली, अमृत विचार। बरेली लोकसभा चुनाव को लेकर अब बरेली में इसकी उलटी गिनती शुरू हो गई है। सात मई को गर्मी की तपिश के साथ ही सियासत की जंग में जनता अपना अहम किरदार निभाएगी। वह इस दिन मतदान करेगी। 

उससे पहले सभी पार्टियों ने अपनी जोर आजमाइश शुरू कर दी है। इस चुनावी समर में भाजपा को मजबूती देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रोड शो किया। आज बरेली के डीडीपुरम में भाजपा ने अपने मीडिया सेंटर का उदघाटन किया। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि गरीब को गरीब बना रहने दो। 

वह एसटी, एससी को आरक्षण न देकर मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात कर रही है। भाजपा ने हमेशा गरीबों का साथ दिया है। वह गरीब के साथ खड़ी है। उसकी सबसे ज्यादा गरीब कल्याणकारी योजनाओं का गरीबों को लाभ मिला है। देश के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। भाजपा ने जो कहा वह पूरा किया। हम सभी को एक बार फिर से पीएम मोदी को प्रधानमंत्री चुनना है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, वन मंत्री डाक्टर अरुण कुमार, महापौर डाक्टर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: अब मटकों के पानी से प्यास नहीं बुझती जनाब! फ्रिज-वॉटर कूलर और RO ने घटाई डिमांड...कारीगर परेशान

ताजा समाचार