Kanpur: डंपर और कार में आमने-सामने भिड़ंत...तीन की मौके पर मौत, दो घायल, हादसे के बाद कानपुर-सागर हाईवे पर लगा जाम

कानपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत

Kanpur: डंपर और कार में आमने-सामने भिड़ंत...तीन की मौके पर मौत, दो घायल, हादसे के बाद कानपुर-सागर हाईवे पर लगा जाम

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू थानाक्षेत्र के माधव बाग बाजार के सामने ओवरटेकिंग करने के चक्कर में डंपर और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बिधनू सीएचसी पहुंचाया। जहां से सभी को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया। कार सवार घाटमपुर से कानपुर की ओर आ रहे थे। मरने वालों में दो पुरुष व एक महिला शामिल है। हादसे के बाद वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद कानपुर-सागर हाईवे पर जाम लग गया।

फतेहपुर जहानाबाद निवासी 55 वर्षीय हासिफ के 85 वर्षीय बुजुर्ग पिता हबीब की शनिवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसपर उन्होंने फतेहपुर डिबरूवा निवासी चालक पंकज वर्मा की कार बुक की। मृतक पंकज 34 पुत्र छत्रपाल निवासी डिगरुआ फत्तेपुर अमौली में सफाई कर्मी था। जिसमें 45 वर्षीय पत्नी हुसनारा व 18 वर्षीय बेटे अमन के साथ पिता को लेकर हैलट अस्पताल जा रहे थे।

माधवबाग बाजार के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे ओवरटेक करते हुए कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार का बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमे चालक पंकज समेत पूरा परिवार दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद डंपर छोड़कर चालक मौके से भाग निकला।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार के दरवाजे काटकर घायलों को बाहर निकला और बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने चालक पंकज, बुजुर्ग हबीब और हुसनारा को मृत घोषित कर दिया। वहीं हसिफ और बेटे अमन को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी प्रेम चन्द्र कनौजिया ने बताया कि डंपर कब्जे लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...बोलीं- अखिलेश का कन्नौज से सूपड़ा साफ होगा

ताजा समाचार

उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक के बेटे उमर व अली के बयान में एक ही जवाब, अब्बा ने कहा उमेश को मारना है
Unnao: गांव में हिंसक जानवर का खौफ; डर के साये में बच्चे, वन विभाग नहीं ले रहा सुध, लाचार ग्रामीण पशु की तलाश करने को मजबूर
लखनऊ से हज यात्रियों को लेकर रवाना हुई पहली फ्लाइट, बरसाए फूल 
Unnao: आजादी के बाद हाल्ट घोषित होते गए रेलवे स्टेशन; कानपुर-बालामऊ रेल रूट के स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं का अभाव
अल्मोड़ा: पहले आग अब बारिश ने सोमेश्वर में कहर बरपाया, कई मकानों में घुसा मलबा, अल्मोड़ा-कौसानी हाईवे बंद
IPL 2024 : ट्रेविस हेड ने कहा- भारतीय क्रिकेट के लिए उम्दा प्रतिभा हैं अभिषेक शर्मा