Auraiya: अखिलेश बोले- 'भाजपा शासन में बढ़ा पुलिस का अन्याय...युवा व नौजवान भटक रहे नौकरी के लिए'

अखिलेश यादव के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, जगह-जगह हुआ स्वागत

Auraiya: अखिलेश बोले- 'भाजपा शासन में बढ़ा पुलिस का अन्याय...युवा व नौजवान भटक रहे नौकरी के लिए'

औरैया, अमृत विचार। शनिवार को समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रोड शो के दौरान काफिले के साथ जगह जगह कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनका काफिला कानपुर देहात के गहरा से रसूलाबाद, याकूबपुर होते हुए बेला पहुंचा। 

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि असली विकास केवल समाजवादी सरकार में हुआ था भाजपा तो बेवजह का ढिंढोरा पीट रही है। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया युवाओं को लैपटॉप, डायल 100, 108 एंबुलेंस सेवा आदि जनहित में चलायी। 

कहा कि हमारा गहरा हवाई पट्टी पर उतरने का मकसद यही था कि जो-जो काम समाजवादी पार्टी ने शुरू किए थे, उन सभी कामों को भाजपा ने बंद करा दिया। आज युवा रोजगार के लिए भटक रहा है। जितनी भी अच्छी योजनाएं जनता के लिए हमने शुरू की थी, वह सब योजनाएं बंद कर दी। 

हवाई पट्टी बंद कर दी, किसानों के लिए मंडी बन रही थी, वह बंद हो गई। कहा- पुलिस का अन्याय भी बढ़ा है पुलिस के लिए 100 नंबर गाड़ी दी थी। भाजपा ने 100 नंबर से 112 कर दिया। नंबर तो बढ़ा दिया पर सुविधाएं नहीं बढ़ाई। पुलिस को लगा कि नंबर बढ़ा तो वसूली बढ़ा देना चाहिए। पुलिस का अन्याय भी बढ़ा है। 

आज युवा, नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा है। इस सरकार में 10 पेपर लीक हुए। नौजवान मेहनत करता रहा उसे निराशा हाथ लगी। सरकार ने जानबूझ कर पेपर लीक कराए, यह इसलिए करा रही है कि नौकरी न देनी पड़े। इसलिए जानबूझकर नौकरी के पेपर लीक कराने का काम कर रही है। 60 लाख युवाओं की नौकरी नहीं लग सकी। बेला से वह तिर्वा कन्नौज के लिए रवाना हो गये।

यह भी पढ़ें- Unnao: दुष्कर्म के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर दी जान; जेल महकमे में फैली सनसनी, शव पोस्टमार्टम को भेजा