Banda News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में छिड़ा विवाद; गोली चलने से महिला हुई घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर

Banda News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में छिड़ा विवाद; गोली चलने से महिला हुई घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर

बांदा, अमृत विचार। पैलानी थाना क्षेत्र के पिपरहरी गांव निवासी जयप्रकाश और रामराज का आपस में पुराना भूमि विवाद है। मंगलवार को दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इसी बीच मवेशियों को छोड़ने गई रन्नो (45) पत्नी सेवक प्रजापति के हाथ में गोली लग गई। सेवक ने आनन-फानन में पत्नी को निजी वाहन से ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। 

घटना की जानकारी जयप्रकाश सिंह ने थानाध्यक्ष पैलानी संदीप सिंह पटेल व चौकी इंचार्ज खप्टिहाकला राजेश मिश्रा को सूचना दी। पुलिस को आता देख रामराज और उसके साथी भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया। 

ग्रामीणों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते दोनों पक्ष मरने-मारने को लेकर आमादा रहते हैं। वहीं, घायल रन्नो के भतीजे राजेश प्रजापति ने बताया कि दोनों ओर से फायरिंग हो रही थी और मेरी चाची भैंस छोड़ने घर से बाहर निकली, तभी गोली हाथ में लग गई।

क्या कहते हैं जिम्मेदार 

सीओ सदर अजय कुमार सिंह ने बताया कि पिपरहरी गांव में हवाई फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया। वह खतरे से बाहर है। राजाराम और सियाराम के बीच भूमि विवाद चल रहा है दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। एसओ पैलानी को जांच कर विधिक कार्रवाई करने को आदेशित किया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 'जाइए यहां से...आप हमको अकड़ न दिखाइए', सुसाइड मामले में BJP विधायक सांगा की पुलिस से नोकझोंक

 

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार