रुद्रपुर: फर्जी वोटर आईडी बनाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

रुद्रपुर: फर्जी वोटर आईडी बनाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

रुद्रपुर, अमृत विचार। पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने विगत दिवस रुद्रपुर मुख्य वार्ड 28 में श्री सनातन धर्म कन्या इंटर कालेज में फर्जी वोटर कार्ड बनाने को लेकर जिलाधिकारी उदयराज सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं पर बीएलओ का दबाव बनाकर फर्जी वोटर आई बनाने का आरोप लगाया। साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई।

गुरुवार को पूर्व विधायक ठुकराल और उनके भाई संजय ठुकराल कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 15 मई तक मतदाता सूची में नाम चढ़ाने के लिए वार्डों में शिविर लगाए गए। उनका आरोप है कि अनेक वार्डों में सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं ने मतदान स्थलों पर तैनात बीएलओ पर अनैतिक दबाव डालकर बिना आधारकार्ड फर्जी वोट बनाने का कार्य किया है जो असंवैधानिक है।

उन्होंने बताया कि विगत दिवस भी भाजपा नेता यहां बीएलओ को दबाव में लेकर 175 आवेदन जमा कराए। इस पर कई लोगों ने आपत्ति जतायी और हंगामा काटा। इसके अलावा ट्रांजिट कैंप में भी उत्तर प्रदेश के लोगों को फर्जी आवेदन जमा किये गये हैं। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय में इस प्रकार फर्जी वोट बनवाने वाले व बीएलओ पर दवाब डालने वाले सभी नेताओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही आपराधिक मुकदमा दर्ज करवाया जाए।

ताजा समाचार

ज्यादा समय की मेहमान नहीं है एनडीए की मोदी सरकार, बाराबंकी में बोले सांसद अवधेश प्रसाद
बदायूं: बरेली से एसपी करेंगे सीओ पर लगे आरोप की जांच, जानें मामला
श्री गंगा दशहरा महोत्सव: 11,551 दीपों से जगमग हुआ मां बेल्हा देवी घाट, काशी से आये पुरोहितों ने की महाआरती
अमरोहा: गोवंश को जिंदा दफनाना बेहद निदंनीय- पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह 
सीएम योगी ने कुवैत अग्निकांड में गोरखपुर के मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख की सहायता दी
Kanpur: कल आखिरी बार तीनों शैतानों को 7-7 कंकरी मारेंगे हज आजमीन, कुर्बानी कराने, सिर के बाल बनवाने समेत कई अरकान पूरे