रामलला के दर्शन को अयोध्या जा रही बस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की मौत...दो दर्जन श्रद्धालु घायल

रामलला के दर्शन को अयोध्या जा रही बस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की मौत...दो दर्जन श्रद्धालु घायल

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में शनिवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक वोल्वो बस ने आगे चल रहे ट्रक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस चालक की मौत हो गयी और 25 लोग घायल हो गये। बताया जारहा है किश्रद्धालुओं से भरी बस गाजियाबाद से अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए जा रही थी। 

जानकारी के अनुसार, आज तड़के बस चालक को नींद आने से यह घटना हुई है। लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिरोजाबाद के नजदीक बस एक ट्रक में टकरा गई। बस में सवार सभी श्रद्धालु गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर चार लोगों को सैफई रेफर किया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। घटना में दो दर्जन सवारियां घायल हैं, ड्राइवर की मौत हो गई है। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है सुबह के समय गाजियाबाद से अयोध्या को जा रही श्रद्धालुओं की वोल्वो बस आगे चल रहे ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में 25 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में और पुलिस के सहयोग से भर्ती कर दिया गया है। गंभीर घायल हुए बस चालक बबलू शर्मा निवासी शाहदरा दिल्ली की मौत हो चुकी है जिसके शव को फिरोजाबाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

बस गाजियाबाद से अयोध्या के लिए करीब 60 श्रद्धालुओं को लेकर जा रही थी। तभी सुबह के समय संभवत बस चालक को नींद आने के कारण बस आगे चल रहे गिट्टी भरे हुए ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई सहायता के लिए यूपीडा सुरक्षा टीम और थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई उन्होंने राहत कार्य करते हुए घायलों को जिला अस्पताल और सैफई मेडीकल‌‌ कालेज पहुंचाने का काम किया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण और सी ओ मौके पर पहुंच गए। 

ये भी पढ़ें- आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस