मिर्जापुर में गरजे पीएम मोदी, सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'पहले जनता थर-थर कांपती थी, अब माफिया कांपते है'

मिर्जापुर में गरजे पीएम मोदी, सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'पहले जनता थर-थर कांपती थी, अब माफिया कांपते है'

मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मीरजापुर पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ साल पहले भारत विदेश से खिलौने आयात करता था, अब दुनिया में भारत के खिलौने जाते हैं।

पूर्ववर्ती सपा सरकार पर साधा निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कानून व्यवस्था और समाजवादी पार्टी का 36 का आंकड़ा है। सपा शासनकाल में मीरजापुर सहित पुरा पूर्वांचल बदनाम हो गया था, माफिया हावी थे। जो अपराधी पकड़े जाते थे, उन्हें भी सपा वाले छोड़ देते थे। जो पुलिस अफसर इसमें आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी। इन्होंने पूरे यूपी को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन हो, या जमीन, कब छिन जाए, कोई नहीं जानता था। अब योगी सरकार में यहां बराबर सफाई चल रही है। सपा सरकार में पहले जनता थर-थर कांपती थी, अब भाजपा सरकार में माफिया थर-थर कांप रहा है।

5

नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे देश का पवित्र संविधान भी अब इनके निशाने पर है। ये दलित,पिछड़ों और आदिवासियों का हक लूटना चाहते हैं। हमारा संविधान साफ-साफ कहता है कि धर्म के आधार पर आरक्षण हो ही नहीं सकता। अब इंडी वालों ने तय किया है कि मुसलमानों को आरक्षण देने के लिए वो संविधान में बदलाव करना चाहते हैं। सपा-कांग्रेस के लोग वोट बैंक को समर्पित हैं, वहीं मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के हितों के लिए समर्पित है।

पीएम मोदी ने कहा कि वो भी पिछड़े समाज से आते है इसलिए पिछड़ो की पीड़ा समझते है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 'जब आप अपना घर बनाते हैं, तो एक मिस्त्री को तय करते हैं। क्या कभी ऐसा होता है कि हम अपना घर बनाने के लिए हर महीने मिस्त्री बदलते हैं? क्या ऐसे घर बनेगा? अब ये इंडी गठबंधन कह रहा है कि 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाएंगे। अरे कोई मिस्त्री नहीं रखता, तो प्रधानमंत्री कैसे बनेगा। जहां प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने में ही लगा रहेगा, तो वो देश को मजबूत नहीं बना पाएगा। 

उन्होंने कहा कि आगामी बुढवा मंगल बहुत पवित्र है। पांच सौ वर्षो में ऐसा पहली बार होगा जब रामलला अपने अयोध्या के अपने घर (मंदिर) मे विराजे रहेंगे और बड़े मंगलवार यानी 4 जून को देश मे तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने का रास्ता मजबूत होगा। प्रधानमंत्री मोदी नें मिर्ज़ापुर व सोनभद्र के एनडीए अपनादल प्रत्याशी मिर्जापुर अनुप्रिया पटेल व सोनभद्र की प्रत्याशी रिंकी कोल के लिए कप प्लेट पर अधिक से अधिक वोट देकर विजयी बनाने की पुरजोर अपील की। प्रधानमंत्री के पहले चुनावी सभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी संबोधित किया। मंच पर प्रदेश के मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, नगर विधायक पँ. रत्नाकर मिश्र, विधायक मड़िहान रमाशंकर पटेल, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार, जानें वजह