सीतापुर: दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार, जानें वजह

शराब के नशे में विवाद के बाद हसिये से हमला कर की थी हत्या 

सीतापुर: दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार, जानें वजह

सीतापुर, अमृत विचार। अटरिया थाना इलाके के ओम ब्रिक फील्ड पर शुक्रवार को नशे में धुत मजदूरों के साथ हुए आपसी विवाद में मजदूर की हत्या करने वाला हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपी को सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत जेल भेजने की कार्रवाई की है।

बताते चले कि शुक्रवार की रात अटरिया थाना क्षेत्र के गांव मचवाखेड़ा में स्थित ओम ब्रिक फील्ड में कुछ मजदूरों ने साप्ताहिक मजदूरी मिलने के बाद खाने-पीने की व्यवस्था की थी। इस दौरान नशे में दो मजदूरों में आपसी विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा कि मजदूर दुर्गेश पुत्र सोनू केवट निवासी ग्राम ओखर थाना पचपेड़ी जनपद बिलासपुर राज्य छत्तीसगढ़ ने अपने साथी दिलेश्वर कुमार केवट पुत्र हरप्रसाद निवासी उगर थाना पंचपेड़ी जिला बिलासपुर छत्तीसगढ़ के सीने पर हसिया से वार कर दिया। हमले के बाद दिलेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना को लेकर स्थानीय पुलिस ने हत्यारोपी दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्यारोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। थानाध्यक्ष अटरिया रोहित दुबे ने बताया कि मृतक और आरोपी दोनों गहरे दोस्त थे। शराब पीने के बाद हुए विवाद में हत्या की गई है। आरोपी को जेल भेजा रहा है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: सड़क पर दबंगों ने मचाया तांडव, वीडियो वायरल