Kannauj: डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 10 लोग घायल...ग्रामीणों ने की जमकर तोड़फोड़, पुलिस से भी धक्कामुक्की

बच्चे के अन्नप्राशन संस्कार के लिए जाते समय हुआ हादसा

Kannauj: डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 10 लोग घायल...ग्रामीणों ने की जमकर तोड़फोड़, पुलिस से भी धक्कामुक्की

कन्नौज, अमृत विचार। ईशन नदी पुल के पास बच्चे के मुंहबोर (अन्नप्राशन) संस्कार के लिए जाते समय ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 35 लोगों में से 10 घायल हो गए। 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में तोड़फोड़ करते हुए अन्य वाहनों के शीशे भी तोड़ने का प्रयास किया। इससे राहगीरों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अपनी गाड़ियों से सीएचसी में भर्ती कराया। इस दौरान आधा घंटा रोड पर जाम लग रहा और आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने खदेड़ कर जाम खुलवाया।

मंगलवार को छिबरामऊ थानाक्षेत्र के गांव अतरौली निवासी रिशु उर्फ अमन पुत्र अहिवरन राजपूत के पांच माह के बेटे अंश के मुंहबोर संस्कार के लिए गांव एवं रिश्तेदारी से 60 लोग दो ट्रैक्टरों से सौरिख थाना क्षेत्र के गांव कुसका में ब्रह्मदेव मंदिर पर जा रहे थे। दोपहर बाद करीब सवा दो बजे ईशन नदी के पास अडनापुर मोड़ पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने एक ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। 

इससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और उसमे बैठे 10 लोग घायल हो गए। लोगों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी होते ही गांव से सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और डंपर में तोड़फोड़ कर दी। अन्य वाहनों के शीशे भी तोड़ने का प्रयास किया। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल अंश (05) पुत्र रिशु ,काजल(17) पुत्री अवधेश ,साधना (16) पुत्री अशोक, अंशुल (9)पुत्र अमन, टर्री(7) पुत्र अमन, प्रीति (28) पत्नी रिशु, कमला देवी (55)पत्नी अहिवरन सिंह, सभी निवासी गढ़ अतरौली, रिश्तेदार नीतू (30) पत्नी धर्मेंद्र निवासी गढ़िया ब्रहिमपुर, रामपोती(60) पत्नी प्रताप राजपूत  निवासी रेरी रामपुर , ऋतिक पुत्र रोहित निवासी निधौरा जिला औरैया को अपनी गाड़ियों से सीएचसी में भर्ती कराया। 

डॉक्टर ने अंश,नीतू साधना,अंशुल, काजल की हालत गंभीर होने पर तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं अन्य के मामूली चोटें आई थी जिनका इलाज सीएचसी में चल रहा है।

घटना के बाद सीएसबी रोड पर लगा रहा जाम

घटना के बाद सौरिख-छिबरामऊ रोड पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। घटना दोपहर के  2:15 बजे हुई थी। उसके बाद बीच सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली एवं डंपर के खड़े होने के चलते एक साइड पूरी बंद होने से आवागमन ठप हो गया। आधे घंटे से अधिक जाम लगने के चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई। प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह ने क्रेन मगाकर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटाकर जाम खुलवाया।

तोड़फोड़ की जानकारी पर कई थाने का भी फोर्स पहुंचा

तोड़फोड़ की जानकारी होते ही सौरिख पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को काबू किया। उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर छिबरामऊ एवम सकरावा थाने का भी फोर्स पहुंच गया ।

कस्बा इंचार्ज से भीड़ ने की धक्कामुक्की

कस्बा इंचार्ज राकेश पटेल एवं कांस्टेबल दौलत राम मौके पर पहुंचे तो उग्र भीड़ द्वारा डंपर में तोड़फोड़ की जा रही थी। मना करने पर भीड़ ने दोनों के साथ भी धक्कामुक्की कर दी। कस्बा इंचार्ज ने तुरंत सौरिख थाने में सूचना करके अधिक पुलिस फोर्स बुला लिया। 

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह दो पुलिस गाड़ियां भरकर मौके पर पहुंचे और भीड़ को लाठी पटककर भगाया। बताया कि तोड़फोड़ करते समय पुलिस कर्मियों द्वारा वीडियो बनाया गया है। चिन्हित कर लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बिकरू कांड की आरोपी मनु पांडेय की दादी का मिला शव...फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, पुलिस बोली- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कारण होगा स्पष्ट

ताजा समाचार