बिग बॉस 15: अभिजीत बिचुकले ने एक बार फिर पार कर दी हद, निशांत भट्ट से कही ये बात…

बिग बॉस 15: अभिजीत बिचुकले ने एक बार फिर पार कर दी हद, निशांत भट्ट से कही ये बात…

मुंबई। टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 के गिरते टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने सो में की बदलाव किए थे, जिसमें से एक था घर में वाइल्ड  कार्ड  कंटेस्टेंट्स की एंट्री। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, रश्मि देसाई, देवोलीना और अभिजीत बिचुकले के आने से शो पहले से ज्यादा दिलचस्प …

मुंबई। टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 के गिरते टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने सो में की बदलाव किए थे, जिसमें से एक था घर में वाइल्ड  कार्ड  कंटेस्टेंट्स की एंट्री। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, रश्मि देसाई, देवोलीना और अभिजीत बिचुकले के आने से शो पहले से ज्यादा दिलचस्प लगने लगा इसके साथ ही शो की टीआरपी में भी पहले से थोड़ा बढ़ाव आया था। लेकिन ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स अब खुद आपस में ही लड़नें लगा हैं। जी हां, ये सभी आपसे में ही एक दूसरे का जीना मुश्किल कर रहे हैं। अभिजीत बिचुकले रोज कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे घर का माहौल खराब हो जाता है। कल के एपिसोड में तो अभिजीत बिचुकले ने हद पार कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by Abhijit Bichukale (@abhijitbichukale)

देवोलीना से Kiss मांगने पर सभी घरवाले अभिजीत बिचुकले के खिलाफ हो चुके हैं। एक तरह से घर के सभी सदस्यों ने उन्हें बायकॉट करना शुरू कर दिया है। घर में खुद को अकेला पड़ता देख बिचुकले ने जहर खाने की इच्छा जताई।

बता दें, अभिजीत बिचुकले निशांत के पास जाते हैं और कहते हैं कि क्या वॉशरूम में कोई कलर है। वो इसे खाना चाहते हैं, क्योंकि पिछले दो दिन से घर में जो भी हो रहा है, वो उससे तंग आ चुके हैं।

निशांत भट्ट बिचुकले की बात सुन कर हैरान हो जाते हैं. निशांत शमिता और रश्मि से भी इस बात का जिक्र करते हैं। बिचुकले की बात सुनने के बाद प्रतीक उनके पास जाते हैं और समझाने की कोशिश भी करते हैं।

पढ़ें- Urfi Javed Photos: इस अनोखे अंदाज में पूल में उतरीं उर्फी जावेद, फोटो वायरल