Kanpur के क्राइम ब्रांच का दरोगा CM योगी की कर सकता हत्या...सिरफिरे ने X पर किया पोस्ट, गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

कानपुर में क्राइम ब्रांच के दरोगा की फ़ोटो लगा सीएम की हत्या की धमकी देने वाला आरोपी प्रयागराज से गिरफ्तार

Kanpur के क्राइम ब्रांच का दरोगा CM योगी की कर सकता हत्या...सिरफिरे ने X पर किया पोस्ट, गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। क्राइम ब्रांच के दरोगा के नाम व फोटो लगा कर सोशल मीडिया साइट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी ने 12 जून को क्राइम ब्रांच के दरोगा को फोन पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी। 

क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम में तैनात दरोगा मोहम्मद आरिफ ने बताया कि 12 जून 2024 को उनके पास एक अज्ञात नम्बर से  तीन बार  फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में दरोगा पद पर तैनात बताया। उसने दरोगा मोहम्मद आरिफ के साथ गाली गलौज की। 

साथ ही आरोप लगाया कि वह वसूली करते हैं। इस दौरान आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद ही रात में आरोपी ने कुंवर राजपूत @ दीपकएस आईडी पर मोहम्मद आरिफ की फोटो लगाकर पोस्ट लिखी की कानपुर ने तैनात यह दरोगा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की हत्या कर देगा। मामले की जानकारी पर जान से मारने की धमकी दे दी। जिसके बाद महकमें में हड़कम्प मच गया। 

आनन-फानन में क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम में तैनात दरोगा ने साइबर पुलिस थाना में कुंवर राजपूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। सर्विलांस और साइबर थाना पुलिस ने प्रयागराज से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे पुलिस ने जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: गंगा दशहरा पर भक्त लगा रहे आस्था की डुबकी...सुरक्षा को देखते हुए घाटों पर पुलिस बल तैनात