बरेली में हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद पेड़ में जा घुसी रोडवेज बस, कई यात्री घायल

बरेली में हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद पेड़ में जा घुसी रोडवेज बस, कई यात्री घायल

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई। बाद में सड़क से नीचे उतरते हुए पेड़ में जा घुसी। इस हादसे में करीब 10 से 15 यात्रियों को चोट आई है। जिसमें से कुछ यात्री निजी अस्पताल तो …

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई। बाद में सड़क से नीचे उतरते हुए पेड़ में जा घुसी। इस हादसे में करीब 10 से 15 यात्रियों को चोट आई है। जिसमें से कुछ यात्री निजी अस्पताल तो कई जिला अस्पताल में भर्ती हैं। यात्रियों का आरोप है कि चालक शराब के नशे में था। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

बरेली से दिल्ली जा रही थी बस
दरअसल, सोमवार रात करीब 12 बजे बरेली पुराने बस अड्डे से दिल्ली के लिए रोडवेज बस यात्रियों को लेकर रवाना हुई। मगर बस फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर पहुंचने से पहले ही अनियंत्रित हो गई और डिवाडर से जा टकराई। चालक बस को नियंत्रित कर पाता उससे पहले ही बस सड़क से नीचे की ओर जाते हुए पेड़ में भी टकरा गई। जिसमें कई यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, कई यात्री खुद ही निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती यात्रियों का आरोप है कि रोडवेज बस चालक शराब के नशे में था। इसलिए वह बस को नियंत्रित नहीं कर पाया।

गनीमत रही किसी को गंभीर चोट नहीं लगी
हादसे में गनीमत रही कि किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगी। किसी के सिर में हल्की चोट लगी तो किसी के हाथ पांव में गुम चोट लगी है। फिलहाल सभी यात्रियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें-

बरेली: ऑनलाइन शिक्षण को छात्र केंद्रित बनाया जाए

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

 

 

ताजा समाचार