बरेली: ई-रिक्शा पलटने से दूल्हे के चाचा की मौत, दो घायल 

बरेली: ई-रिक्शा पलटने से दूल्हे के चाचा की मौत, दो घायल 

बरेली, अमृत विचार। बारात से आ रहे दूल्हे के चाचा का ई-रिक्शा पंचर होने के कारण पलट कर खाई में गिर गया। जिससे दूल्हे के चाचा की मौके पर मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
बता दें, थाना भोजीपुरा के गांव बिलवा के रहने वाले 42 वर्षीय राजू पुत्र शिवचरण के भतीजे अर्जन का विवाह रामगंगा के पास चुराहा गांव में था। उसके रिश्तेदार ने बताया कि शुकवार देर शाम ई रिक्शा से रामगंगा के पास चुराहा गांव में अपने भतीजे अर्जुन की शादी में शामिल होकर वापस से लौट रहे थे, तभी नंद गांव के पास ई रिक्शा पंचर होने से खंती में पलट गया। जिसमें राजू की मौके पर ही मौत हो गई। अंकित और ताराचंद दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अचानक मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी नन्ही  का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन बच्चे हैं। जब इसका पता परिजनों को चला तो परिवार में कोहराम  मच गया। शादी की खुशियां माता में बदल गईं।

यह भी पढ़ें- बरेली: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप