बहराइच: सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, आठ घायल 

बहराइच: सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, आठ घायल 

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए जिसमें पांच लोग घायल हो गए। वही लखनऊ से बहराइच आ रहे लोगों की कार को बाराबंकी में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिस पर परिवार के लोग सभी घायलों को लेकर जिला अस्पताल आ गए। जिला अस्पताल में रविवार दोपहर में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में बलरामपुर के ग्रामीण की हादसे में मौत हुई है। कोतवाली नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
देहात कोतवाली के ग्रीन सिटी मोहल्ला निवासी मंजू सिंह पत्नी कुलदीप सिंह कार से लखनऊ के इटौंझा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को गई थी। साथ में बेटा विवेक सिंह, बहू शालिनी सिंह, पोते आविराज सिंह और वेदांसी के अलावा फखरपुर थाना क्षेत्र के कोठवल कला गांव निवासी विकास सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह, विशाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह रविवार सुबह कार से वापस बहराइच जा रहे थे। बाराबंकी जनपद में रामनगर के निकट ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिस पर बेटा विवेक आसपास के लोगों की मदद से सभी को बाराबंकी में भर्ती करने के बजाय बहराइच मेडिकल कॉलेज लेकर आ गया। 

यहां इलाज के दौरान दोपहर में मंजू सिंह की मौत हो गई। पोलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मालूम हो कि मंजू के पति कुलदीप सिंह जिला अस्पताल के चीफ फार्मासिस्ट के पद से सेवानिवृत्ति हो चुके हैं। उधर बलरामपुर जिले के ललिया थाना क्षेत्र के मथुरा बाजार निवासी गिरधारी पुत्र रामकुमार अपने साथी के साथ गिलौला बाजार में रहते थे। रविवार सुबह बाइक से दोनों जिला मुख्यालय बहराइच की ओर आ रहे थे कोतवाली देहात के धर्म सभा के निकट चार पहिया वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी, जिसमें गिरधारी की मौत हो गई। उधर हरदी थाने के सिकदंरपुर के मजरे मक्का पुरवा में एक घर में रविवार को युवक का तिलक समारोह होना था। जिसको लेकर शनिवार रात मक्का पुरवा निवासी रोहित पुत्र रामजी, संतोष पुत्र तिलक राम, तीरथ पुत्र देव नारायण बाइक से नथुआपुर बाजार आर्डर किए गए पनीर को लाने जा रहा था। गलकारा मोड़ के पास जैसे ही बाइक पहुंची। विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके चलते तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपड़ोस के लोग दौड़े। पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई। घायलो को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भेज दिया रहा है।

यह भी पढ़ें: UP Board Result 2024: कैदियों ने भी बिखेरा जलवा, दो बंदियों ने 89 फीसदी से पाये अधिक अंक, 94 ने फर्स्ट डिवीजन में पास की परीक्षा