रुद्रपुर: अधिवक्ता से केस की फाइल छीनकर भागा आरोपी

रुद्रपुर: अधिवक्ता से केस की फाइल छीनकर भागा आरोपी

रुद्रपुर, अमृत विचार। जिला एवं सत्र न्यायालय की अधिवक्ता उमा गक्खर ने पंतनगर थाने में दी तहरीर में बताया कि वह 25 वर्षों से जिला न्यायालय में वकालत कर रही है। उनके साथ उनका पुत्र नितिन गक्खर भी ट्रेनी के रूप में काम कर रहा है। बताया कि आवास विकास निवासी संतोष नारंग का अपनी …

रुद्रपुर, अमृत विचार। जिला एवं सत्र न्यायालय की अधिवक्ता उमा गक्खर ने पंतनगर थाने में दी तहरीर में बताया कि वह 25 वर्षों से जिला न्यायालय में वकालत कर रही है। उनके साथ उनका पुत्र नितिन गक्खर भी ट्रेनी के रूप में काम कर रहा है। बताया कि आवास विकास निवासी संतोष नारंग का अपनी पत्नी हरलीन कौर के साथ विवाद चल रहा है।

जिसमें हरलीन कौर का केस जून 2022 से उनके पास है। तभी से हरलीन कौर का पति केस की पैरवी न करने के लिए दबाव बना रहा है। आये दिन वह गाली गलौज करके धमकाता है और केस की पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी देता है।

महिला अधिवक्ता के मुताबिक बुधवार को जब वह न्यायालय में हरलीन के प्रार्थना-पत्र पर बहस करके कोर्ट से बाहर निकली तो संतोष नारंग ने उसे व उसके पुत्र नितिन को घेर लिया और गाली गलौज करते हुए हरलीन की फाइल छीनने की कोशिश की। उस समय उन्होंने किसी तरह फाइल को संतोष नारंग से बचाया।

वहीं अन्य लोगों के एकत्र होने पर वह वहां से चला गया। उसके बाद करीब पौने दो बजे जब उनका बेटा नितिन हरलीन की फाइल लेकर नकल विभाग की ओर जा रहा था। तभी संतोष नारंग ने उनके बेटे का पीछा किया और अभ्रद भाषा का प्रयोग कर नितिन के हाथ से हरलीन कौर की फाइल जबरदस्ती छीन ली।

जिसका नितिन द्वारा विरोध करने पर संतोष नारंग ने नितिन के साथ मारपीट की। शोर सुनकर कोर्ट परिसर में मौजूद अधिवक्ता मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कराया। लेकिन इस दौरान संतोष वहां से फरार हो गया। महिला अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।