प्रदेश में पहली बार बनी है जनता की सरकार है :नरेंद्र सिंह तोमर

प्रदेश में पहली बार बनी है जनता की सरकार है :नरेंद्र सिंह तोमर

रायबरेली, अमृत विचार। प्रदेश में पहले सरकारें स्वहित साधती थी , पहली बार प्रदेश में 2017 से ऐसी सरकार काम कर रही है,जिसका हर कदम जनता के लिए है। यूपी में योगी के नेतृत्व की सरकार जनतंत्र की मूल भावना पर काम कर रही है। ये विचार केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को …

रायबरेली, अमृत विचार। प्रदेश में पहले सरकारें स्वहित साधती थी , पहली बार प्रदेश में 2017 से ऐसी सरकार काम कर रही है,जिसका हर कदम जनता के लिए है। यूपी में योगी के नेतृत्व की सरकार जनतंत्र की मूल भावना पर काम कर रही है। ये विचार केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को यहां कई कार्यक्रमों में व्यक्त किए।

दो दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचेकेंद्रीय मंत्री ने फीरोज गांधी कालेज के इंदिरा गांधी सभागार में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है तो सरकारें बनती और बदलती रहती हैं, लेकिन स्वाभाविक रूप से सरकारें दो प्रकार की होती हैं। एक सरकार जो सिर्फ अपने बारे में विचार करती हैं और दूसरी सरकार जो जनता के लिए काम करती हैं।

इस समय सरकार केवल जन आधारित है।मंत्री ने कहा कि पहले कांग्रेस सरकार , प्रदेश में बसपा, सपा की भी सरकारें रही। प्रदेश और देश को ये सरकारें लुटती रहीं। शहर के फिरोज गांधी कालेज में विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभाथियों को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि आज सरकार की हर योजना आम जनता के लिए है।

शनिवार की देर शाम ऊंचाहार के रोहनिया ब्लाक स्थित माहे पासी किला पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूजा मनुष्य के कर्मों से होती है उसके जाति या धर्म से नहीं होती है। माहे पासी हम लोगों के लिए आदर्श थे, जिन्हें हम सर झुका कर नमन करते हैं। इस अमृत महोत्सव के उपलक्ष में प्रवास के दौरान माहे पासी के दर्शन करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

इस मौके पर मुख्य रूप से राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी, पूर्व विधायक गजाधर सिंह, विवेक विक्रम सिंह, लोकसभा प्रभारी वह दर्जा प्राप्त मंत्री वीरेंद्र तिवारी, कनक बिहारी सिंह, रणजीत प्रताप सिंह, जगतपुर ब्लाक प्रमुख दल बहादुर सिंह, ऊंचाहार ब्लाक प्रमुख पति बैजनाथ मौर्य, क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव, अभिलाष चंद्र कौशल, अनुराग पांडेय समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। यहां से निकलकर मंत्री डलमऊ के गंगा घाट पहुंचे । जहां पर उन्होंने गंगा महाआरती में भाग लिया।

यह भी पढ़ें –बाराबंकी : जंगली सियार के हमले में अधिवक्ता बंधु घायल

ताजा समाचार

आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं नवाजउद्दीन सिद्दिकी, बोले- 'सरफरोश' और 'तलाश' में स्क्रीन शेयर करना एक दिलचस्प सफर रहा  
केजरीवाल और अखिलेश की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, बोले दिल्ली के सीएम- अमित शाह के लिए पीएम मोदी मांग रहें हैं वोट
अमरोहा : भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल
घरेलू बाजारों में शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स, 409.72 अंक बढ़कर 73,396.75 अंक पर पहुंचा
अमेठी: रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का मिला शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी
राष्ट्रीय डेंगू दिवस: इस साल बढ़ेगा डेंगू का प्रकोप, 39 मरीजों के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, शुरू की गई बचाव की कवायद