बाराबंकी के उद्योगपति को मिला प्रदेश में दूसरा पुरस्कार, उत्पादन में बनाया कीर्तिमान

बाराबंकी, अमृत विचार। बाराबंकी के उद्योगपति अतुल कुमार सिंह को एसएमई सेक्टर में बेहतर उत्पादन के लिए प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। इसके पहले भी उन्हें कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत एवं सम्मानित किया जा चुका है। अतुल कुमार सिंह ने राइस ब्रांड आयल के साथ-साथ मेंथा आयल से क्रिस्टल बनाने का …

बाराबंकी, अमृत विचार। बाराबंकी के उद्योगपति अतुल कुमार सिंह को एसएमई सेक्टर में बेहतर उत्पादन के लिए प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। इसके पहले भी उन्हें कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत एवं सम्मानित किया जा चुका है। अतुल कुमार सिंह ने राइस ब्रांड आयल के साथ-साथ मेंथा आयल से क्रिस्टल बनाने का भी उद्योग लगा रखा है। जिले के बड़े उद्योगपतियों में उनकी गणना होती है।

इस युवा उद्योगपति में बिना किसी पारिवारिक बैकग्राउंड के स्वयं को स्थापित कर स्टार्टअप खड़ा किया और युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बन गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें स्मृति चिन्ह, तथा 40 हजार रुपए का चेक प्रदान किया। विश्वकर्मा जयंती के मौके पर उन्हें दिए गए सम्मान को उन्होंने अपने पिता बीपी दास को समर्पित किया। अतुल सिंह ने कहा कि मेहनत लगन से सब कुछ हासिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें –हरदोई: थानाध्यक्ष की कार्यशैली के खिलाफ किसानों ने दिया धरना, सौंपा ज्ञापन