भाजपा के निलंबित विधायक राजा सिंह ने की ‘बुलेट प्रूफ’ वाहन बदलने की मांग 

भाजपा के निलंबित विधायक राजा सिंह ने की ‘बुलेट प्रूफ’ वाहन बदलने की मांग 

हैदराबाद। भारतीय जनता पाार्टी (भाजपा) के निलंबित विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना पुलिस की खुफिया शाखा को पत्र लिखकर मांग की है कि उन्हें उपलब्ध कराए गए ‘बुलेट प्रूफ’ वाहन को बदला जाए, क्योंकि वह ‘‘खराब हालत’’ में है और इसके कारण उन्हें परेशानी होती है। उन्होंने दावा किया कि खराब वाहन के कारण उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें - Video: तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज!, AAP बोली- तबियत नासाज, BJP ने लिया आड़े हाथ

पत्र के अनुसार, उन्हें मुहैया कराया गया वाहन 13 साल पुराना है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के कुछ विधायकों को खतरे की आशंका के कारण नए बुलेट प्रूफ वाहन दिए गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि सुरक्षा संबंधी खतरों के बावजूद उन्हें नया वाहन नहीं दिए जाने के पीछे क्या ‘‘षड्यंत्र’’ है।

सिंह ने 17 नवंबर को लिखे पत्र में कहा, ‘‘पुलिस विभाग की लापरवाही के कारण आप आतंकवादी संगठनों और असामाजिक तत्वों को मुझ पर हमला करने का मौका दे रहे हैं और आप मेरी जान को खतरे में डाल रहे हैं।’’ सिंह ने कहा कि उनके अनुरोध पर अधिकारियों ने पहले उनका वाहन बदला था, लेकिन हाल में इस वाहन में भी दिक्कत आनी शुरू हो गई।

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने राजा सिंह के खिलाफ एहतियाती हिरासत अधिनियम के तहत मामला हाल में रद्द कर दिया था और उन्हें जेल से रिहा करने का आदेश दिया था। पुलिस ने पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम पर टिप्पणी से संबंधित एक मामले में जमानत मिलने के कुछ दिन बाद राजा सिंह को एहतियाती हिरासत प्रावधान के तहत 25 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें बाद में भाजपा से निलंबित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - PM-किसान के लाभार्थियों को 31 दिसंबर तक e-KYC कराना होगा सत्यापन