Video: तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज!, AAP बोली- तबियत नासाज, BJP ने लिया आड़े हाथ

Video: तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज!, AAP बोली- तबियत नासाज, BJP ने लिया आड़े हाथ

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं। उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है। मंत्री सत्येंद्र जैन इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। सत्येंद्र जैन का ये हैरान करने वाला वीडियो तिहाड़ जेल से ही सामने आया है। इस सीसीटीवी वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं।

सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स जेल के अंदर सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा है। आरोप है कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि क्या किसी स्वास्थ्य समस्या की वजह से सत्येंद्र जैन का मसाज किया जा रहा है? क्या आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने और बाकी सुविधाएं देने के लिए कोर्ट से इजाजत ली गई?

इसे लेकर अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्पष्टीकरण दिया है तो बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को आड़े हाथों ले लिया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं। उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है। कोविड के बाद से उनके Lungs में Patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मजाक बनाने की सोच ही बहुत घटिया है। BJP बकवास करने से पहले Jail का Manual पढ़े। जेल में बंद लोगों के एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी नहीं है। BJP गुजरात चुनाव हार रही है, इनमें हिम्मत है तो MCD चुनाव कूड़े-आवारा पशुओं-Parks के मुद्दों पर लड़े, बीमार व्यक्ति को थेरेपी दी जा रही है, BJP उसका मज़ाक बना रही है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कानून में जेल में बंद आदमी को अधिकार है, यदि उसे बीमारी होती है तो इलाज दिया जाएगा। दूसरी जेलों में ऐसे Video मिल जाएंगे। Court ने ED को Video Leak ना करने का निर्देश दिया। इसके बावजूद BJP ने Video चलाया। यह कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। इस पर हम कार्रवाई करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि किसी की बीमारी का मज़ाक बनाकर हारा हुआ चुनाव जीतने की कोशिश करना, JP वालों इससे घटिया कुछ नहीं हो सकताबाकायदा Report कहती है Satyendar Jain को Jail में गिरने से चोट लगी, L5S1 Vertebra Damage हुई, Surgery में Nerve Block मिले, Doctor ने लगातार Physiotherapy करने को कहा।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP नीचता पर उतर आई है। BJP ने Satyendar Jain को झूठे Case में जेल में बंद किया है। BJP किसी इंसान के इलाज का CCTV फुटेज निकाल कर बीमारी का मज़ाक़ बना रही है। PM-आम आदमी किसी को भी इलाज की जरूरत पड़ सकती है। किसी के इलाज का Video जारी करना, BJP के अलावा कोई नहीं कर सकता।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने क्या कहा?
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि सुबह से तमाम मीडिया चैनल एक वीडियो दिखा रहे हैं। ये वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये आम आदमी पार्टी नहीं है। ये बदनाम, दाम पार्टी है। केजरीवाल जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली, साथ ही सत्येंद्र जैन जब मंत्री बने तो इन्होंने भी संविधन की रक्षा करने की शपथ ली। आज सत्येंद्र जैन जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया है। सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानून को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है। 

गौरव भाटिया ने कहा कि मीडिया द्वारा दिखाए जा रहे वीडियो में बिसलेरी बॉटल है, एक भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान मंत्री जो जेल में है, उसे सारी सुख -सुविधाएं जेल में दी जा रही हैं। केजरीवाल जी, आपने कहा था कि VVIP कल्चर को मैं खत्म कर दूंगा लेकिन आप एक आरोपी को ऐशो-आराम दे रहे हैं, ऐसा क्यों है? अरविंद केजरीवाल के काले धन की जो तिजोरी है। उस काले धन की तिजोरी का एक पासवर्ड है और वह पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है। अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो काली कमाई अरविंद केजरीवाल कैसे इस्तेमाल करेंगे? आम आदमी पार्टी आज स्पा-मसाज पार्टी बन गई है।

क्या कहा दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने ?
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी के मंत्री सत्येंद्र जैन मनीलॉन्ड्रिंग मामले में 5 महीने से जेल में हैं। जेल में सत्येंद्र जैन वो सुविधाएं उठा रहे हैं जिसकी कानून अनुमति नहीं देता है। आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले। जेल में भी वसूली कंपनी चालू है, जेल के अंदर भी ये लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं। केजरीवाल सत्येंद्र जैन को इसलिए बर्खास्त नहीं कर रहे हैं क्योंकि सत्येंद्र जैन के पास केजरीवाल के सारे राज़ हैं।

ये भी पढ़ें : Video: तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट!, मसाज करवाते दिखे केजरीवाल के मंत्री

ताजा समाचार