प्रयागराज: सीएम योगी ने दी 1294 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात

प्रयागराज: सीएम योगी ने दी 1294 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात

प्रयागराज, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने गुरुवार को प्रयागराज के लोगों को 1294 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी है। मुख्यमंत्री यहां प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने के दौरान घोषणा करते हुए ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज के विकास को लेकर प्रदेश सरकार प्रयासरत है। उन्होंने इस दौरान कहा कि मैं प्रयागराज की धरती को नमन करता हूं कि यहां संगम है। उन्होने कहा प्रयागराज के प्रबुद्धजनों का मैं ह्दय से अभिनंदन करता हूं। 

प्रयागराज का लौटेगा पुराना गौरव
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रयागराज संगम नगरी का पुराना गौरव लौट रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रयागराज के विकास समय से पूरे हों इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा बजट में कोई बाधा न आने  पाये इसकी भी व्यवस्था की गई है। सीएम योगी ने इस दौरान अयोध्या के विकास कार्यों की भी मंच से चर्चा करते हुए कहा कि अयोध्या में बन रहा भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य निर्धारित समय में पूरा हो जायेगा। 

सरकार रख रही है हर गरीब का ध्यान
सीएम योगी ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से हर गरीब का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी गरीबों को मकान की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि बड़ी बात है कि प्रयागराज में जरूरतमंदों को मकान देने का कार्य तेजी से किया गया है। इस दौरान उन्होंने काशी के विकास कार्यों के बारे में भी चर्चा की है। 

 

 

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement