Fatehpur Theft: नकब लगाकर चोरों ने किसान के घर को बनाया निशाना; इतने लाख के नगदी व जेवरात चोरी

Fatehpur Theft: नकब लगाकर चोरों ने किसान के घर को बनाया निशाना; इतने लाख के नगदी व जेवरात चोरी

फतेहपुर (थरियांव), अमृत विचार। सोमवार रात अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। एक स्थान में नकब लगाकर चोरों ने नगदी व जेवरात पार कर दी तो दूसरे स्थान से हजारों रुपये कीमत के मवेशी चोरी कर ले गए। पीड़ितों ने मामलों की तहरीर पुलिस को दी है। 

थरियांव थाना क्षेत्र के ख्वाजीपुर सेमरईया गांव निवासी रामलाल पुत्र मोहन धोबी ने थाने में दी तहरीर में बताया कि रोज की तरह सोमवार की शाम खाना खाकर पूरे परिवार के साथ घर के बाहर दरवाजे के सामने सो गया था। 

रात में चोरों ने घर के पीछे से नकब लगाकर कर घर के अंदर गए और घर के अंदर रखी अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर 20 हजार की नगदी और डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। भोर पहर जब वह सोकर उठा तो देखा कि घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। 

अंदर जाकर देखा तो अलमारी का लाकर और बक्से का ताला टूटा था। जेवर सहित नगदी गायब थे। यह देख हड़कंप मच गया। वहीं थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर गांव निवासी माधव ने बताया कि सोमवार की रात चोरों ने घर पर बंधे करीब 35 हजार के बकरे चोर चोरी कर ले गए। मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटा बाल-बाल बचा