देहरादून: रिक्शा चालक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: रिक्शा चालक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

देहरादून, अमृत विचार। गुच्चूपानी में रिक्शा चालक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सुपारी किलर के द्वारा चालक की हत्या की गई थी। फिलहाल हत्या के पीछे किसका हाथ है अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मिली जानकारी के तहत किसी शाहरुख नाम के युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व एक अन्य परिचित से भी पूछताछ की थी। 

बता दें कि मेहूवाला निवासी रिक्शा चालक मोहसिन सोमवार को लापता हो गया था। बुधवार दोपहर को उसका शव गुच्चूपानी में झाड़ियों के पास पड़ा मिला। उसके सिर पर पत्थर से वार किया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राशिद नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि मोहसिन की हत्या के लिए उन्हें सुपारी दी गई थी। उसके साथ शाहरुख नाम का एक युवक भी वारदात में शामिल था। पुलिस अब शाहरुख की तलाश में जुट गई है। राशिद यह नहीं बता पाया है कि उन्हें सुपारी किसने दी। मारने के कारण का भी उसे नहीं पता है। ऐसे में अब शाहरुख ही हत्या का राज खोल सकता है। 

शुरुआती पड़ताल में पता चला था कि मोहसिन का अपनी पत्नी से पहले विवाद रहता था। इसके चलते पत्नी उससे अलग भी रहने लगी थी। हालांकि, कुछ समय पहले से उसके साथ आकर रहने लगी। विवाद की जड़ का पता करने के लिए पुलिस ने मोहसिन की पत्नी से भी पूछताछ की है। इसके साथ ही एक अन्य परिचित से भी पूछताछ की गई है।

ताजा समाचार

पाकिस्तान के कराची में आत्मघाती हमला, बाल-बाल बचे पांच जापानी नागरिक
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी, जानिए 1 बजे तक कितनी हुई वोटिंग?
मुरादाबाद: BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पत्नी के साथ की वोटिंग, जनता से मतदान की अपील
अयोध्या: भक्तों की भीड़ से राम मय हुई भरत की तपोभूमि, सोहर गीतों पर नृत्य बना आकर्षण का केंद्र
Nestle: शिशु उत्पादों की गुणवत्ता पर CCPA सख्त, अधिक चीनी मिलाने की रिपोर्ट के बाद FSSAI से संज्ञान लेने को कहा
अयोध्या: चित्रगुप्त भगवान के प्रकटोत्सव पर सरयू तट पर हुई महाआरती, कई विभूतियों को मिला सम्मान