बदायूं: बीजेपी विधायक से गुस्साए लोग, मुर्दाबाद के लगाए नारे...जानें पूरा मामला

बदायूं:  बीजेपी विधायक से गुस्साए लोग, मुर्दाबाद के लगाए नारे...जानें पूरा मामला

बदायूं, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में विधानसभा बिल्सी क्षेत्र के कस्बा उझानी में हुई सभा में लोगों ने विधायक हरीश शाक्य के खिलाफ नारेबाजी की। बिल्सी विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए। सभा में मौजूद लोगों ने नारेबाजी कर रहे लोगों को शांत कराया। साथ ही बिल्सी विधायक को वहां से भेज दिया। जिसका वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ है।

भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में क्षत्रिय महासभा की ओर से कस्बा उझानी के क्षत्रीय भवन में कार्यक्रम हो रहा था। बड़ी संख्या में हुए कार्यक्रम में दुर्विजय सिंह शाक्य मौजूद थे। केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा के अलावा पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य शामिल होने गए थे। लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का गर्मजोशी से स्वागत और सम्मान किया। उन्हें वोट देने का संकल्प लिया। 

इसी दौरान सभी जनप्रतिनिधि बैठकर बात करते रहे थे। जहां एक चौक को लेकर बात छिड़ गई। कुर्सी पर बैठे एक व्यक्ति ने बिल्सी विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। कुछ अन्य लोगों ने भी उसका साथ दिया। लोगों ने व्यक्ति को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। लगातार विधायक के खिलाफ बोलता रहा। जिसके चलते लोग ससम्मान विधायक को गेट तक लेकर आए और गाड़ी में बैठाकर भेज दिया। 

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने बताया कि ज्यादा विवाद नहीं हुआ था। एक व्यक्ति शराब के नशे में था। जिसने कुछ बोला था। उसे समझाया तो वह शांत हो गया था। इसके बाद एक घंटे तक लोगों की समस्याएं भी सुनी थी। खाना खाकर ही वापस लौटे थे।

ये भी पढे़ं- साधना शर्मा हत्याकांड: शिक्षिका बनी गैंगस्टर...हाईकोर्ट ने एसएसपी को दिया गिरफ्तारी का आदेश