संभल: कोल्ड ड्रिंक समझकर जहरीला पदार्थ पीने से बच्ची की मौत, परिवार में मचा कोहराम

संभल: कोल्ड ड्रिंक समझकर जहरीला पदार्थ पीने से बच्ची की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बेटी की मौत के बाद बिलखती उसकी मां

संभल, अमृत विचार। कोल्ड ड्रिंक समझकर जहरीला पदार्थ पीने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। पिता मेडिकल स्टोर से कबाड़ में बोतल खरीदकर लाया था। उसने बोतल का पदार्थ कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरकर रख दिया था। बच्ची साइना ने कोल्ड ड्रिंक समझकर बोतल में रखा जहरीली पदार्थ पी लिया। जिससे उसकी जान चली गई।

सदर कोतवाली क्षेत्र में संभल-आदमपुर मार्ग निवासी आसिफ फेरी लगाकर घरों व दुकानों से कबाड़ा खरीदने का काम करता है। मंगलवार को आसिफ किसी मेडिकल से कबाड़े में गत्ते व दवाई से भरी प्लास्टिक की बोतलें लेकर आया था। आसिफ ने कबाड़ को अलग-अलग करते समय प्लास्टिक की बोतल को खाली करने के लिए उसका पदार्थ कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरकर रख दिया। 

अचानक घर पहुंची आसिफ की दस वर्षीय पुत्री साइना ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरे पदार्थ को ठंडा समझकर पी लिया। उसे पीते ही साइना की हालत बिगड़ गई। आनन फानन में परिजन उपचार कराने के लिए बच्ची को लेकर जिला अस्पताल आए। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। मुरादाबाद के जिला अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टर ने साइना को मृत घोषित कर दिया। 

मौसी के यहां से मौत खींच लाई बच्ची को
साइना अपनी मौसी शबनम पत्नी मुनाजिर निवासी मुहल्ला नाला के यहां रहकर मदरसे में पढ़ रही थी। मंगलवार की शाम वह चार बजे शबनम के घर से अपने घर चली आई । यहां पहुंचते ही कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरी दवा को ठंडा समझकर पी लिया। जिससे उसकी जान चली गई।

ये भी पढे़ं- संभल: मृत बच्चे को जन्म देने के बाद दुष्कर्म पीड़िता की मौत

 

 

ताजा समाचार

तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए बिरला फिर से बन सकते हैं लोकसभा अध्यक्ष 
बर्खास्तगी की कार्रवाई में आया ट्विस्ट, हरदोई के आउटसोर्सिंग कर्मी ने दी सफाई-वीडियो वायरल 
Exclusive: युवक के मोबाइल पर आया चालान तो हुआ हैरान, वाहन की नंबर प्लेट चोरों से बचाएं वरना चले जाएंगे जेल
जम्मू-कश्मीर: जम्मू से वैष्णो देवी मंदिर तक हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया 
हाथ में संविधान की प्रति लेकर राहुल गांधी ने ली शपथ, ‘जय हिंद, जय संविधान’ का लगाया नारा 
अमेठी: चेयरमैन पत्नी के साथ न्यायाधीश बना पति, नगर पंचायत कार्यालय में मुकदमों की सुनवाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल