सीतापुर: मकान की छत गिरने से दर्दनाक हादसा, दंपत्ति समेत 5 बच्चे घायल

सीतापुर: मकान की छत गिरने से दर्दनाक हादसा, दंपत्ति समेत 5 बच्चे घायल

सीतापुर, अमृत विचार। सदरपुर थाना इलाके में एक मकान की छत अचानक गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के दौरान कमरे में सो रहे दंपत्ति समेत पांच बच्चे घायल हो गये। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाकर घायलो को बाहर निकालकर इलाज के लिए CHC में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी और एक बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों के मुताबिक हादसे की वजह छत में सरिया का प्रयोग न होना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर निवासी रामदुलारे का बेटा मुकेश अपनी पत्नी शीलू और तीन बच्चो के साथ घर के अंदर कमरें में सो रहा था। बताया जाता है कि सोमवार देर रात करीब 2 बजे अचानक कमरें की छत भरभराकर गिर गई। छत गिरने के दौरान कमरे में सो रहे लोगो की चीख सुनकर बाहर सो रहे लोग अंदर दौड़े और ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाकर घायलो को बाहर निकाला।

सभी पांचों घायलो को इलाज के लिए CHC में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मुकेश और उसकी पत्नी शीलू सहित बच्चे आयांश की हालात गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया। घायल मुकेश के पिता रामदुलारे ने बताया कि मकान की छत वर्ष 2008 में पड़ी थी लेकिन सरिया का प्रयोग न होने की वजह से अचानक छत गिरने से हादसा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और राजस्व टीम ने मौका मुआयना कर मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़े:  बाराबंकी: भाजपा पर अरविंद सिंह गोप का निशाना, बोले- मोदी सरकार ने खून के आंसू रुलाया

ताजा समाचार