Kanpur: छेड़छाड़ से आहत युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, दो सगे भाइयों समेत अज्ञात युवकों पर रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: छेड़छाड़ से आहत युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, दो सगे भाइयों समेत अज्ञात युवकों पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा थानाक्षेत्र में कोचिंग आने जाने के दौरान आए दिन की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया। परिजनों ने शिकायत की तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की दी। घटना से दहशतजदा पीड़िता की मां ने नौकरी जाना छोड़ दिया। पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

बर्रा दो मनोहर नगर निवासी युवक ने बताया कि वह और उनकी पत्नी लेदर फैक्ट्री में कार्यरत है। घर में उनकी दो बेटियां व एक 17 वर्षीय बेटा रहता है। बड़ी बेटी एमबीए व कंप्यूटर कोर्स की तैयारी कर रही है, जबकि छोटी बेटी ने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा पास की है। वहीं बेटा हाईस्कूल का छात्र है। 

बताया कि पिछले कई महीनों से कोचिंग आने जाने के दौरान मोहल्ले में रहने वाले लल्लू कटियार व उसका भाई गोलू बड़ी बेटी संग छेड़खानी की वारदात को अंजाम दे रहा था। परिजनों से शिकायत कर ने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। 

युवती के पिता के मुताबिक छेड़खानी से आजिज आकर बेटी ने कुछ दिन पूर्व आत्मदाह का प्रयास किया था। शिकायत करने पर आरोपियों ने अपने चार पांच साथियो के साथ मिल कर उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद से दहशतजदा युवती की मां ने नौकरी जाना छोड़ दिया। युवती की मां ने बर्रा थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: केस्को सिस्टम में खराबी, बिजली का बिल देख हैरान हो रहे उपभोक्ता, खामियां दूर करने में जुटे अफसर