Kanpur Theft: चोरों ने चार दुकानों के शटर तोड़े...दाे दुकान में की चोरी, दो में रहे असफल, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर के नौबस्ता में दो दुकानों में चोरी

Kanpur Theft: चोरों ने चार दुकानों के शटर तोड़े...दाे दुकान में की चोरी, दो में रहे असफल, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। नौबस्ता थानाक्षेत्र के तौधकपुर क्षेत्र में शनिवार देर रात सूर्या मार्केट में चोरों ने दो दुकानों का शटर तोड़ कर नकदी पार कर दी, वही दो अन्य दुकानों में चोरी का प्रयास किया। सुबह मार्केट आये व्यापारियों ने ताला टूटा देख कर नौबस्ता पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

चार दकानों के शटर तोड़े, दो में की चोरी

तौधकपुर रोड पर जसपाल सिंह को सूर्या मार्केट के नाम से मार्केट है, जिसमे उनकी 28 दुकानें हैं। शनिवार रात मार्केट में कृष्ण कुमार की वंशिका दुग्ध डेरी के नाम से दुकान है। दुकान का शटर तोड़ कर चोरों ने उनकी दुकान से पांच हजार रुपए पार कर दिए। इसके बाद चोरों ने पड़ोस में स्थित प्रखर बुक स्टॉल में धावा बोला। संचालक प्रखर शुक्ला ने बताया कि चोरों ने गोलक में रखे 2200 रुपये पार कर दिए। वहीं चोरों ने लालू गुप्ता की गारमेंट्स व परिहार होजरी ने का ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। 

मार्केट आए व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी

शनिवार रात चोरों ने सूर्यो मार्केट में जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने दो दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जबकि दो दुकानों में वह चोरी करने में असफल रहे। इधर, रविवार को दुकान खोलने आए व्यापारियों ने ताले टूटे देखे तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। नौबस्ता थाना प्रभारी ने बताया कि दो दुकानों ने चोरी हुई है, रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही।

ये भी पढ़ें- Kanpur: आग लगने से कई झोपड़ियां जलकर खाक...एक युवक की मौत व दूसरा झुलसा, एक दर्जन से अधिक मवेशी जलकर मर गए

ताजा समाचार