काशीपुर: धारदार हथियार दिखाकर धमकी देने का लगाया आरोप 

काशीपुर: धारदार हथियार दिखाकर धमकी देने का लगाया आरोप 

काशीपुर, अमृत विचार। सहायक नगर आयुक्त ने सरकारी कार्य के दौरान मछली विक्रेता पर धारदार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

साथ ही प्रतिबंधित पॉलिथिन व थाई मंगूर मछली बेचने का आरोप भी लगाया है। मामले में सहायक नगर आयुक्त ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त यशवीर सिंह राठी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते बुधवार को सायं करीब 4 बजे वह व उसकी टीम नगर निगम क्षेत्र में प्रतिबंधित प्लास्टिक से बनी वस्तुओं के निरीक्षण आदि कार्यों से नई सब्जी मण्डी होते हुए बांसफोड़ान स्थित मछली बाजार पहुंची।

जहां पर टीम कई दुकानदारों से पॉलीथिन जब्त करते हुए चालानी कार्रवाई कर रही थी। तभी मदर कॉलोनी निवासी एक मछली विक्रेता मौ. उमर भी दो किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन व प्रतिबंधित थाई मंगूर मछली बेचते हुए पाया गया।

जिसको हिदायत देते हुए टीम चालानी कार्रवाई करने लगी तो उमर टीम के साथ गाली-गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर धारदार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा। सहायक नगर आयुक्त राठी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, धमकी आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।