काशीपुर: ट्रेन की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत

काशीपुर: ट्रेन की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। एक फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे से परिवार में कोहराम मच गया।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम शिवराजपुर पट्टी निवासी 30 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र राम सिंह बीते लगभग दो साल से पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र में गेंदा सिंह के मकान में अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ किराए पर रहकर महुआखेड़ा गंज स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। बताया जाता है कि शनिवार शाम को महुआखेड़ा गंज रेलवे क्रॉसिंग से लगभग 200 मीटर की दूरी पर ट्रेन संख्या 05354 की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद ट्रेन का गार्ड मृतक के शव को राज्य की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश सीमा अंतर्गत अलीगंज स्टेशन ले गया और वहां स्टेशन मास्टर की सुपुर्दगी में शव को दे दिया। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने मृतक श्याम सिंह की पहचान करके घटना की जानकारी परिजनों को दी। तब परिजन सूचना मिलने पर अलीगंज पहुंच गए और शव की पहचान श्याम सिंह निवासी ग्राम शिवराजपुर पट्टी के रूप में की।

उधर परिवार के सदस्य विजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की सूचना पैगा पुलिस को दी और शव को अलीगंज से अपने निजी वाहन में लेकर पैगा चौकी पहुंचे। जहां से पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की जेब से पीरूमदारा से रोशनपुर तक का टिकट मिला है। लेकिन वह कहां गया था, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। मृतक अपने पीछे शिवांगी (8) व सारिका (6) और पत्नी उषा को रोता-बिलखता छोड़ गया है।

ताजा समाचार

महिला निदेशक ने लगाया डॉक्टर पर मारपीट का आरोप
अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, कांग्रेस सदस्य अरुण रेड्डी  गिरफ्तार
बांदा-चित्रकूट लोकसभा: आखिरी दिन एक दर्जन ने ठोंकी दावेदारी, अब तक इतने उम्मीदवारों ने कराया नामांकन...
लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा मोर्चों के सम्मेलनों से विचारधारा,अंत्योदय, विश्व बंधुत्व, सर्वधर्म समभाव का दे रही संदेश
बरेली: मंडल कमांडेंट पर होमगार्ड का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग
Kanpur: शहर में किन जगहों से होकर गुजरेगा पीएम मोदी का रोड शो और क्या होगी टाइमिंग?...यहां जानें सब कुछ